पुलिसकर्मियों ने ली शराब का सेवन नहीं करने की शपथ

मद्य निषेध दिवस पर डीआइजी कार्यालय सहित सभी थाना परिसर में पुलिस कर्मियों ने सोमवार को शपथ ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 11:19 PM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 11:19 PM (IST)
पुलिसकर्मियों ने ली शराब का सेवन नहीं करने की शपथ
पुलिसकर्मियों ने ली शराब का सेवन नहीं करने की शपथ

छपरा : मद्य निषेध दिवस पर डीआइजी कार्यालय सहित सभी थाना परिसर में पुलिस कर्मियों ने सोमवार को मद्य निषेध दिवस पर शराब का सेवन नहीं करने तथा दूसरों को भी इससे रोकने की शपथ ली। तभी ने संकल्प लिया कि शराब पीने, बिक्री करने आदि की सूचना मिलने पर विधि सम्मत कार्रवाई करेंगे। डीआइजी कार्यालय में डीआइजी विजय कुमार वर्मा ने अपने सभी पदाधिकारियों व जवानों को शपथ दिलाया।

एकमा थाना परिसर में थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने दिलाई शपथ

संसू एकमा : एकमा थाना परिसर में थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने सभी पुलिस पदाधिकारियो व चौकीदारो को अपने जीवनकाल में शराब न पीने की शपथ दिलाते हुए कहा कि शराब पीना तथा शराब पिलाना दोनों ही गलत है । शपथ समारोह में मुख्य रूप से एसआई तरुण कुमार,मनोज कुमार गुप्ता,निरंजन मंडल,ललित कुमार, कुमारी रीता,सुजीत कुमार, देवनाथ रजक , आकाश कुमार , जमादार मांझी, जयकृष्ण माँझी आदि मौजूद थे ।

अमनौर में पुलिसकर्मियों ने शराब न पीने का संकल्प लिया

संवाद सूत्र अमनौर : अमनौर थाना परिसर में थानाध्यक्ष विश्वमोहन राम के नेतृत्व में पुलिस बल के जवानों एवं पदाधिकारियों ने शराब न पीने की शपथ ली। साथ ही सरकार की इस योजना को सफल बनाने का संकल्प भी लिया। शपथ में कहा गया कि अब वे शराब को हाथ नहीं लगाएंगे। शराब गतिविधियों में शामिल नहीं होकर सरकार इस योजना को सफल बनाने के लिए भरपूर सहयोग करेंगे। इस तरह की सूचना पर कार्रवाई तय है । इस शपथ ग्रहण समारोह में थानाध्यक्ष विश्व मोहन राम ,एसआइ आजाद ़खान,एसआइ रवींद्र कुमार , एसआइ घनश्याम यादव,एएसआइ राम पदार्थ पंडित , एएसआइ मुनीन्द्र कुमार , अरुण राय समेत दर्जनों चौकीदार शामिल थे

मांझी में थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान ने दिलाई शपथ

संसू, माँझी : माँझी थाना परिसर में सोमबार को थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान द्वारा सभी पुलिस पदाधिकारियो व चौकीदारो को अपने जीवनकाल में शराब न पीने की शपथ दिलाई गई। उन्होंने कहा कि शराब पीना तथा शराब पिलाना दोनों ही गलत है। इसलिए किसी भी व्यक्ति को अपने जीवनकाल में शराब नही पीने की शपथ लेकर दूसरे को भी इसकी सलाह देने की बात कही । शपथ समारोह में थानाध्यक्ष के अलावा अयूब खान, जय राम प्रसाद, दीना यादव, संजीत कुमार, अलका सिन्हा आदि शामिल थे । संसू रिविलगंज: थाना परिसर में बिहार में मद्य निषेध नीति के कार्यान्वयन के लिए सोमवार को थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी के नेतृत्व में रिविलगंज थाना के पुलिसकर्मियों ने शराब नहीं पीने को लेकर शपथ लिया। शपथ ग्रहण में एसआइ राहुल कुमार मांझी, एसआइ आशुतोष कुमार सिंह,एसआइ तेजप्रताप सिंह, एसआइ रूपम कुमारी, एएसआइ अख्तर अली, एएसआइ एल वी यादव आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी