सारण में सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में पुलिस

गड़खा थाना क्षेत्र के एनएच 722 पर फुर्सतपुर धर्म कांटा के समीप बदमाशों द्वारा कोलकाता के व्यवसायी से 20 लाख रुपये लूट मामले में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। बदमाशों तक पहुंचने के लिए पुलिस द्वारा सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। वहीं कुछ संदिग्ध अपराधियों की तस्वीर दिखा कर व्यवसायी से पहचान कराने की भी कोशिश की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:56 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:56 PM (IST)
सारण में सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में पुलिस
सारण में सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में पुलिस

सारण। गड़खा थाना क्षेत्र के एनएच 722 पर फुर्सतपुर धर्म कांटा के समीप बदमाशों द्वारा कोलकाता के व्यवसायी से 20 लाख रुपये लूट मामले में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। बदमाशों तक पहुंचने के लिए पुलिस द्वारा सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। वहीं कुछ संदिग्ध अपराधियों की तस्वीर दिखा कर व्यवसायी से पहचान कराने की भी कोशिश की जा रही है। पीड़ित व्यवसायी द्वारा बदमाशों के बताए गए हुलिए के आधार पर भी पुलिस सघन छापेमारी में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक लूट की घटना के बाद सारण के पुलिस कप्तान संतोष कुमार के निर्देश पर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी में लगी हुई है छपरा से लेकर सोनहो टोल प्लाजा तक लगे सड़क किनारे सभी सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है और उसके आधार पर पुलिस बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिली है। पुलिस को उम्मीद है कि शीघ्र ही इस लूट की घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल के कोलकाता जिला के सिकी थाना क्षेत्र के सिधी भोड़ निवासी रामपढ़ो तालिक के 45 वर्षीय पुत्र निमाई तालिक पिछले तीन साल से छपरा में आकर व्यवसायियों को आभूषण देते हैं और पैसा वसूली कर ले जाते हैं। उनके द्वारा कोलकाता में आभूषण का डिजाइन तैयार किया जाता है और वही छपरा के स्वर्ण व्यवसायियों के बीच उसे बेचा जाता है। उसी का पैसा वसूली कर वे लौट रहे थे तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

पुलिस को बदमाशों का हुलिया बताया है। उसके आधार पर पुलिस लगातार छापेमारी में जुटी हुई है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि जो तीन बदमाश पुलिस की वर्दी में थे वह लंबे कद के थे और उनकी उम्र 40 के आसपास थी। वहीं जो सादे लिवास में थे वह कुछ नाटे कद के थे। उनकी भी उम्र 35 से 40 के बीच की थी। उनके बताए गए इस हुलिया के आधार पर पुलिस कुछ संदिग्धों की तस्वीर दिखाकर उनसे पहचान करवाने की कोशिश की। व्यवसायी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। बताया जाता है कि व्यवसायी अपने एक सहयोगी व चालक के साथ अपनी ही कार से छपरा आए थे।

chat bot
आपका साथी