छपरा में बाइक सवार बदमाशों ने 1.40 लाख रुपये झपटे, एक बदमाश गिरफ्तार

शहर के नगर थाना अंतर्गत गांधी चौक के समीप बुधवार की दोपहर में बाइक सवार दो बदमाशों ने रुपये झपट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 04:56 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 10:37 PM (IST)
छपरा में बाइक सवार बदमाशों ने 1.40 लाख रुपये झपटे, एक बदमाश गिरफ्तार
छपरा में बाइक सवार बदमाशों ने 1.40 लाख रुपये झपटे, एक बदमाश गिरफ्तार

छपरा : शहर के नगर थाना अंतर्गत गांधी चौक के समीप बुधवार की दोपहर में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति का रुपयों से भरा थैला झपट लिया। इस दौरान उस व्यक्ति के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने एक बदमाश को दबोच लिया। वहीं दूसरा बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकला। स्थानीय लोगों ने बदमाश की पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को जब्त कर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी थी। इस मामले में तरैया थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव निवासी मोहम्मद हनीफ के 48 वर्षीय पुत्र अकबर अली के बयान पर गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ कार्रवाई के लिए आवेदन दिया गया है।

पीड़ित अकबर अली ने बताया कि वह गांधी चौक स्थित केनरा बैंक से एक लाख रुपये निकालकर थैला में रखा, जबकि उसके पास पहले से थैले में 40 हजार रुपये थे। वह बैंक से कुछ कदम की दूरी पर बढ़ा ही था कि तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसके हाथ से थैला झपट लिया। भागने के क्रम में स्थानीय लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया। वहीं दूसरा बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के माध्यम से उसके पूरे गिरोह को दबोचने के लिए उससे सघन पूछताछ की जा रही है। दिनदहाड़े भीड़ वाले इलाके में हुई इस घटना को लेकर लोग दहशत में भी हैं और हतप्रभ भी।

एक दिन पूर्व ही बदमाशों ने विधि व्यवस्था को धत्ता बताते हुए जेल गेट पर ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के जवान को गोली मार दी थी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है, जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी