ट्रक व बोलेरों की टक्‍कर में एक की मौत, छह घायल, मातम में बदला शादी का माहौल

वर पक्ष के घर आयोजित तिलक समारोह से लौटते कन्‍या पक्ष के लोगों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्‍त हाे गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई। दुर्घटना बिहार के सारण्‍ध जिले में हुई।

By Amit AlokEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 08:15 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 01:19 PM (IST)
ट्रक व बोलेरों की टक्‍कर में एक की मौत, छह घायल, मातम में बदला शादी का माहौल
ट्रक व बोलेरों की टक्‍कर में एक की मौत, छह घायल, मातम में बदला शादी का माहौल

सारण [जेएनएन]। बिहार के सारण (Saran) जिला स्थित रसूलपुर थाना क्षेत्र के रसुलपुर बाजार (Rasoolpur Bazaar) के पास शुक्रवार की सुबह शादी (Marriage) का माहौल मातम में बदल गया। वर पक्ष के घर तिलक (Tilak) में शिरकत कर लौटते कन्‍या पक्ष के लोग दुर्घटना के शिकार हो गए। उनकी बोलेरो (Bolero) गाड़ी एक ट्रक (Truck) से टकरा गई।

दुर्घटना में एक युवक की मौत (Death) हो गई। जबकि, आधा दर्जन लोग घायल (Injured) हैं, जिनमें दो की हालत गंभीर (Critical) बताई जा रही है। चिकित्सकों ने उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज व अस्‍पताल (PMCH) रेफर कर दिया है। शेष घायलों का इलाज एकमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

बताया जाता है कि सारण जिला के मांझी से शंभू प्रसाद की बेटी का तिलक लेकर वर पक्ष के घर आयोजित समारोह में शामिल होने के लिए सात लोग बोलेरो से सीवान के बरेठा बाजार गये थे। वहां से लौटते वक्‍त दुर्घटना हुई। दुर्घटना में रवि कुमार (30) की मौत हो गयी। घायल राजीव गुप्ता व राज गुप्ता को पीएमसीच रेफर किया गया है। शेष घायल नीरज कुमार, रंजन कुमार, मुमताज अली व जीवन कुमार का इलाज एकमा में चल रहा है।

आमने-सामने की इस दुर्घटना में बोलेरो के परखचे उड़ गये। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो तथा ट्रक को जब्त कर लिया है।

chat bot
आपका साथी