छपरा के कोरोना पॉजिटिव मरीज की पटना में मौत

नगर थाना क्षेत्र के दहियावां टोला निवासी एक 75 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत पटना एनएमसीएच में बुधवार को हो गयी। वे अधिवक्ता थे। इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव मृतकों की संख्या सात हो गयी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 11:23 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 11:23 PM (IST)
छपरा के कोरोना पॉजिटिव मरीज की पटना में मौत
छपरा के कोरोना पॉजिटिव मरीज की पटना में मौत

जासं, छपरा : नगर थाना क्षेत्र के दहियावां टोला निवासी एक 75 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत पटना एनएमसीएच में बुधवार को हो गयी। वे अधिवक्ता थे। इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव मृतकों की संख्या सात हो गयी है।

सिविल सर्जन डा. माधवेश्वर झा ने बताया कि पटना के एनएमसीएच में भर्ती मरीज की मौत हो गयी है। उन्होंने बताया कि वह पहले रूबन हास्पीटल में भर्ती थे और वहां इलाज के दौरान कोरोना जांच कराया गया तो वह कोरोना पाजिटिव पाये गये। इसके बाद उन्हें एनएमसीएच में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताते चलें कि इसके पहले जिले में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव छह लोगों की मौत हो चुकी थी। जिले में अब तक पॉजिटिव मरीजों की संख्या 294 हो गयी है और आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीजों की संख्या 85 है। इसके अलावा 193 मरीज स्वस्थ हों चुके हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है। हाल के चार पांच दिनों में सबसे अधिक कोरोना पाजिटिव मरीज छपरा शहर में पाए गये हैं और सरकारी कार्यालयों के कर्मचारी भी काफी संख्या में पाजिटिव पाये गये हैं, जिसमें डीआइजी कार्यालय, डीडीसी ऑफिस, निर्वाचन कार्यालय, सिविल कोर्ट शामिल हैं। लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने से लोगों में काफी भय भी व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी