मशरक में मुखिया प्रत्याशी के पति के पेट में घोंपा चाकू

मशरक में पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराना पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती बनती जा रही है। एक बार फिर प्रत्याशी के पति पर हमला हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:48 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:48 PM (IST)
मशरक में मुखिया प्रत्याशी के पति के पेट में घोंपा चाकू
मशरक में मुखिया प्रत्याशी के पति के पेट में घोंपा चाकू

संवाद सूत्र, मशरक(सारण): मशरक में पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराना पुलिस प्रशासन के लिए कठिन होते जा रहा है। रविवार की देर शाम पंचायत क्षेत्र में जनसंपर्क कर वोट मांगने के बाद वापस लौट रहे खजूरी पंचायत के मुखिया प्रत्याशी रुबी शर्मा के पति विशुनपुरा गांव निवासी पारस शर्मा के पुत्र कन्हैया शर्मा पर पकड़ी-धरमासती गंडामन रोड पर पकड़ी गांव में बाइक सवार तीन बदमाशों ने घेर कर मारपीट की। उनके पेट में चाकू घोंपकर घायल कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल कन्हैया शर्मा को इलाज के लिए आनन फानन में मशरक पीएचसी पहुंचाया गया। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। घटना की खबर पाकर सैकड़ों समर्थकों की भीड़ अस्पताल में जुट गई। लोगों ने इस घटना की निदा की है । घटना की सूचना मिलने पर मशरक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले का जायजा लिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

----------------

मशरक में पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों के बीच होने लगी हिसक टकराव

संसू, मशरक: मशरक में पंचायत चुनाव हर हाल में जीतने की होड़ में उतरे प्रत्याशियों एवं उनके समर्थकों के बीच हिसक झड़प होने लगी है। इसका संकेत नामांकन के दौरान ही मिल गया था। नामांकन रैली में शामिल कर्णकुदरिया पंचायत के दो प्रत्याशियों एवं उनके समर्थकों के बीच मशरक थाना से थोड़ी ही दूरी पर भिड़ंत हो गई। पुलिस प्रशासन के हस्तक्षेप से मामला शांत हो गया। इसके बाद नवादा पंचायत के बीडीसी प्रत्याशी मोहन मांझी को मारपीट कर घायल किया गया। तीसरी घटना हुई, जिसमें पेट में चाकू घोंप कर कन्हैया शर्मा को घायल कर दिया गया। बहरहाल पुलिस पुलिस प्रशासन को इस मामले में सख्ती बरतनी चाहिए, जिससे इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न हो।

---------------

- खजुरी पंचायत के मुखिया प्रत्याशी रूबी शर्मा के पति पर हमला

-

chat bot
आपका साथी