जलालपुर में चोरों ने रिटायर्ड कर्नल के बंद घर में की चोरी

जलालपुर थाना क्षेत्र के बड़की संवरी बख्शीजी में शुक्रवार की रात चोरों ने रिटायर्ड कर्नल के घर को निशाना बनाया। बंद घर से सामान ले भागे। पुलिस ने छानबीन की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 04:02 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 04:02 PM (IST)
जलालपुर में चोरों ने रिटायर्ड कर्नल के बंद घर में की चोरी
जलालपुर में चोरों ने रिटायर्ड कर्नल के बंद घर में की चोरी

संसू, जलालपुर : जलालपुर थाना क्षेत्र के बड़की संवरी बख्शीजी में शुक्रवार की रात चोरों ने रिटायर्ड कर्नल डा विमलेश चंद्रा के बंद घर को निशाना बनाया। उनके आवासीय परिसर का बाहरी गेट बंद होने के बावजूद अंदर पहुंच चोरों ने बरामदे व कमरों का ताला तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया। गृहस्वामी अथवा उनके स्वजनों के नहीं रहने से चोरों द्वारा चोरी की गई संपत्ति का आकलन नहीं हो सका।

मामले में अब तक प्राथमिकी भी दर्ज नहीं हो सकी है। डाक्टर विमलेश चंद्रा रिटायरमेंट के बाद दानापुर आर्मी हास्पिटल में कार्यरत हैं। फोन पर डा विमलेश चंदा ने बताया कि वे पटना से बाहर हैं। दो तीन दिन में घर आ जाएंगे। थानाध्यक्ष मिहिर कुमार सिंह ने बताया कि चिकित्सक के आने के बाद ही चोरी के सामान का आंकलन कर इस मामले में एफआइआर दर्ज होगी। डा चंद्रा के चचेरे भाई परमेश्वर सिंह उनके आवासीय परिसर की देखभाल करते हैं। सिंह ने बताया कि मेरे पास मेन गेट की चाबी रहती है। रोज सुबह नौ बजे गेट खोलकर गार्डन में पानी देता हूं। शनिवार को जब गेट खोलकर अंदर गये तो देखे कि बरामदे का ताला टूटा हुआ है। जब घर में घुसे तो पाये कि अंदर के सभी कमरे खुले हुए हैं । तिजोरी टूटा हुआ और समान गायब हैं। डाक्टर के चचेरे भाई सिंह की सूचना पर चौकीदार ने जलालपुर थाने को सूचित किया। घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की तहकीकात की। फिर डाग स्क्वायड भी आया और चप्पे-चप्पे की छानबीन की गई, लेकिन चोरों का सुराग नहीं मिल सका। ------------------

- चोरी की पहचान के लिए पहुंची डाग स्क्वायड की टीम

- गृहस्वामी के आने के बाद कुल गायब संपत्ति का होगा आंकलन

chat bot
आपका साथी