सारण में पांच दुकानें की गई सील

गड़खा बाजार की पांच दुकानों को सीओ मो ईस्माईल ने थानाध्यक्ष अमृतेश कुमार के साथ पुलिस बल की सहायता से सील करा दिया। लॉकडाउन के बावजूद शुक्रवार को ये दुकानें खुली थीं। सरकार एवं प्रशासन की अपील को नजरअंदाज कर अपनी दुकानें खोल कर दुकानदार सामान बेच रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:33 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:33 PM (IST)
सारण में पांच दुकानें की गई सील
सारण में पांच दुकानें की गई सील

सारण। गड़खा बाजार की पांच दुकानों को सीओ मो ईस्माईल ने थानाध्यक्ष अमृतेश कुमार के साथ पुलिस बल की सहायता से सील करा दिया। लॉकडाउन के बावजूद शुक्रवार को ये दुकानें खुली थीं। सरकार एवं प्रशासन की अपील को नजरअंदाज कर अपनी दुकानें खोल कर दुकानदार सामान बेच रहे थे। लॉकडाउन के तीसरे दिन शुक्रवार को सीओ एवं थानाध्यक्ष गडखा बाजार पर 11बजे के बाद दुकानें बंद कराते नजर आए। इस दौरान लॉकडाउन में निर्धारित अवधि में ही दुकान खोलने व बंद करने के साथ कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करने की लाउडस्पीकर से अपील की । बेवजह रास्ते पर घूमने वाले लोगो को भी समझाया जा रहा था ।

इंसेट करें :

तरैया बाजार में ग्राहकों को दुकान के अंदर बंद कर सामान बिक्री करते दो दुकानदार गिरफ्तार संसू, तरैया(सारण): तरैया बाजार में लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे दुकानदार पुलिस प्रशासन को चकमा देने की अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं। चोरी छुपे दुकानदार अपनी दुकान खोल रहे है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तरैया बाजार स्थित कपड़े की दुकान में महिला ग्राहकों को दुकान के अंदर भेज बहार से ताला लगा दे रहे हैं। जिससे पुलिस को दुकान बंद नजर आए। वही दुकानदार का एक साथी बाहर खड़ा होकर स्थिति का जायजा लेते रहता है। जब दुकान के अंदर से दुकानदार कॉल करके बाहर खड़े अपने साथी को बोलता है। तब वह दुकान का ताला खोल कर ग्राहक को बाहर निकाल देता है। शुक्रवार की सुबह जब पुलिस ने एक कपड़े की दुकान की जांच-पड़ताल की तो वहां खड़ा एक युवक पुलिस को देखते ही चाबी फेंक कर फरार हो गया। शक होने पर जब पुलिस ने उस दुकान को खुलवाया तो अंदर दो युवती दुकानदार के साथ बंद मिली । पुलिस ने महिला ग्राहक को हिदायत देकर तो छोड़ दिया लेकिन दुकानदार को गिरफ्तार कर थाने ले कर चली गई। थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि लॉकडाउन का उल्लंघन कर दुकान खोलने के मामलें में मढ़ौरा के सोनू गुप्ता व गवन्द्री के रामाधीन सिंह के पुत्र अभय कुमार को गिरफ्तार किया गया है। जिसपर प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी