बिहार में बड़ा हादसा: अनियंत्रित वाहन ने पांच को कुचला, थानाध्‍यक्ष सहित दो की मौत

बिहार के छपरा में शनिवार की देर रात चेकिेंग के दौरान वाहन ने दारोगा सहित पांच लोगों को कुचल दिया। इस दर्दनाक घटना में थानाध्‍यक्ष सहित दो की मौत हो गई।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sat, 30 Jun 2018 10:17 PM (IST) Updated:Sun, 01 Jul 2018 11:03 PM (IST)
बिहार में बड़ा हादसा: अनियंत्रित वाहन ने पांच को कुचला, थानाध्‍यक्ष सहित दो की मौत
बिहार में बड़ा हादसा: अनियंत्रित वाहन ने पांच को कुचला, थानाध्‍यक्ष सहित दो की मौत
सारण [जेएनएन]। बिहार के छपरा-रेवाघाट एनएच पर शनिवार की देर रात्रि भेल्दी थाना क्षेत्र के खरीदाहा भेल्दी नहर के पास अनियंत्रित बस ने भेल्दी थाने की गाड़ी में टक्कर मार दी, जिससे भेल्दी थानेदार अमित कुमार सहित दो की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन पुलिस कर्मी व अन्य स्थानीय लोग भी घायल हो गए।

सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से सभी को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। भेल्दी थाने की पुलिस रात्रि में गश्ती पर निकली थी। इसी बीच जानकारी मिली कि भेल्दी नहर के समीप टैंकर की चपेट में आने से बोलेरो गड्ढे में गिर गई हैं। वहां काफी भीड़ लगी भी।

भेल्दी थानेदार पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और बोलेरो को बाहर निकलवाने के साथ ही भीड़ को हटवा रहे थे। बोलेरो को ट्रैक्टर से खींच कर बाहर निकाला जा रहा था। इसी बीच वैष्णवी ट्रैवल्स नाम की बस ने वहां मौजूद लोगों को रौंद दिया। थानेदार वहां भीड़ हटवा रहे थे जिसके कारण उनके साथ कई पुलिस कर्मी व स्थानीय लोग बस की चपेट में आ गए।

बस की चपेट में आने से थानेदार अमित कुमार व दिलीप नट नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन पुलिस कर्मी व अन्य लोग जख्मी हो गए। घटना के बाद वाहन चालक बस लेकर फरार हो गया। एसपी व डीआइजी घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन के बाद उन्होंने बताया कि बस की चपेट में आने से थानेदार अमित कुमार व स्थानीय युवक दिलीप कुमार की मौत हुई है।
chat bot
आपका साथी