शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 40 हजार नकद व एक लाख से अधिक की संपत्ति राख

परसा। प्रखंड क्षेत्र के माड़र पंचायत स्थित खेमाडीह गांव में दोपहर 12 बजे एक घर में बिजली के शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। जिससे लोगों में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। लोग अभी कुछ समझ पाते तब तक आग ने पूरे घर को अपनी आगोश में ले लिया। स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका। पीड़ित के अनुसार 40 हजार नगद एवं एक लाख से भी अधिक की संपत्ति का नुकसान हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 11:30 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 11:30 PM (IST)
शॉर्ट सर्किट से लगी आग,  40 हजार नकद व एक लाख से अधिक की संपत्ति राख
शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 40 हजार नकद व एक लाख से अधिक की संपत्ति राख

परसा। प्रखंड क्षेत्र के माड़र पंचायत स्थित खेमाडीह गांव में दोपहर 12 बजे एक घर में बिजली के शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। जिससे लोगों में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। लोग अभी कुछ समझ पाते तब तक आग ने पूरे घर को अपनी आगोश में ले लिया। स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका। पीड़ित के अनुसार 40 हजार नगद एवं एक लाख से भी अधिक की संपत्ति का नुकसान हुआ है। माड़र पंचायत के खेमाडीह गांव स्थित पांचू राय, पप्पू राय, राजेश राय का करकटनुमा घर था। मकान से आग की लपटें देख स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। गृह मालिक पांचू राय ने बताया कि इस घटना में कीमती कपड़े, गहना, चौकी, तीन क्विटल गेंहू, चावल जलकर नष्ट हो गए। घटना की सूचना मिलते ही जिला पार्षद रीता देवी के प्रतिनिधि रविन्द्र राय पीड़ित परिजनों से मिलकर आर्थिक सहायता दी। सीओ को दूरभाष पर सूचित कर सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन दिया । झोपड़ीनुमा घर में आग लगने से हजारों की क्षति

पानापुर। थाना क्षेत्र के रसौली गांव में एक झोपड़ीनुमा घर में आग लग जाने से हजारों की संपत्ति जलकर राख हो गई। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर रसौली बरैठा टोला स्थित रामअवतार शर्मा के झोपड़ीनुमा घर में अचानक आग लग गई। आग की लपटों को देख आसपास के लोग वहां पहुंचे एवं आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे। वहीं सूचना मिलने पर थाने से फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। इसके बाद आग पर काबू पा लिया गया। तब तक झोपड़ी में रखा सामान जलकर राख हो गया।

chat bot
आपका साथी