प्री पीएचडी टेस्ट उतीर्ण छात्रों ने की दूसरा बैच प्रारंभ करने की मांग

जयप्रकाश विश्वविद्यालय के प्री पीएचडी टेस्ट(2017) उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने नया बैच प्रारंभ करने की मांग को लेकर बुधवार को डीएसडब्लू डॉ. उदय शंकर ओझा को स्मार पत्र सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 11:25 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 11:25 PM (IST)
प्री पीएचडी टेस्ट उतीर्ण छात्रों ने की दूसरा बैच प्रारंभ करने की मांग
प्री पीएचडी टेस्ट उतीर्ण छात्रों ने की दूसरा बैच प्रारंभ करने की मांग

जासं, छपरा : जयप्रकाश विश्वविद्यालय के प्री पीएचडी टेस्ट(2017) उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने नया बैच प्रारंभ करने की मांग को लेकर बुधवार को डीएसडब्लू डॉ. उदय शंकर ओझा को स्मार पत्र सौंपा।

स्मार पत्र में कहा है कि सीट कम होने से उनका नामांकन नहीं हो सका था। इतना ही नहीं होम साइंस विषय में पास अभ्यर्थियों का नामांकन ही नहीं लिया गया। जिसके चलते प्रीपीएचडी टेस्ट उत्तीर्ण शोधार्थियों का भविष्य अंधकारमय हो गया है। उसके पूर्व के बैच में भी दूसरा बैच प्रारंभ कर वंचित छात्रों का नामांकन लिया गया था। लेकिन इस बार दूसरा बैच प्रारंभ करने में देरी की जा रही है। उल्लेखनीय हो कि उसके पहले प्री पीएचडी टेस्ट उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने कुलपति एवं कुलसचिव को भी स्मार पत्र सौंपा है। अभ्यर्थियों ने पहला बैच खत्म हो चुका है इसलिए दूसरे बैच में बचे अभ्यर्थियों का नामांकन लिया जाए। स्मार पत्र सौंपने वालों में पवन कुमार सिंह, विक्की कुमार, निधि कुमारी, सोनी कुमारी, रूबी कुमारी, सोनी कुमारी, राजू गिरि, परमा कुमार, त्रिभुवन यादव, सुमन कुमारी, मिनी कुमारी, वीणा कुमारी, ज्योति कुमारी आदि प्रमुख थी।

chat bot
आपका साथी