सहकारिता के क्षेत्र में मणींद्र बाबू का रहा योगदान : सांसद

डोइला गांव के राइस मिल परिसर में शुक्रवार को वरीय अधिवक्ता सह रामपुर अटाली पैक्स के अध्यक्ष दिवंगत मणींद्र कुमार सिन्हा की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर सहकारिता परिचर्चा एवं पौधरोपण का आयोजन किया गया। अध्यक्षता महाराजगंज के सांसद जनार्दन ¨सह सिग्रीवाल ने की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 04:26 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 05:33 PM (IST)
सहकारिता के क्षेत्र में मणींद्र बाबू का रहा योगदान : सांसद
सहकारिता के क्षेत्र में मणींद्र बाबू का रहा योगदान : सांसद

संसू, इसुआपुर : डोइला गांव के राइस मिल परिसर में शुक्रवार को वरीय अधिवक्ता सह रामपुर अटाली पैक्स के अध्यक्ष दिवंगत मणींद्र कुमार सिन्हा की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर सहकारिता परिचर्चा एवं पौधरोपण का आयोजन किया गया। अध्यक्षता महाराजगंज के सांसद जनार्दन ¨सह सिग्रीवाल ने की।

इस अवसर पर सांसद ने स्व. सिन्हा को जुझारू अधिवक्ता एवं आदर्श पुरुष बताया। उन्होंने कहा की मणींद्र बाबू ने सहकारिता के माध्यम से बिहार को आगे बढ़ाने का काम किया है। साथ ही समाज को एक सूत्र में जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। सहकारिता के क्षेत्र में उनकी अलग पहचान रही है। वही जदयू के वरिष्ठ नेता शैलेन्द्र प्रताप ¨सह ने उन्हें अपना अभिभावक बताते हुए उनके आदर्शों को अपनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी विकास के लिये सहकारिता को बढ़ावा दिया है। कार्यक्रम को जिला परिषद अध्यक्ष मीणा अरुण, विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा, जिला परिषद सदस्य प्रियंका ¨सह, कुमारी पुष्पा ¨सह, कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल कुमार ¨सह, मुखिया संघ के अध्यक्ष सरोज गिरी उर्फ संगम बाबा, व्यापार मण्डल अध्यक्ष राजेश ¨सह, जदयू के कामेश्वर ¨सह, मशरक के मुखिया प्रतिनिधि अमर ¨सह, जदयू अध्यक्ष रामाधार ¨सह, डॉ. पीके परमार आदि ने भी संबोधित किया। धन्यवाद ज्ञापन ब्रजेन्द्र कुमार सिन्हा ने किया। कार्यक्रम का आयोजन मणिन्द्र कुमार सिन्हा के पुत्र राजीव रंजन ने किया।

chat bot
आपका साथी