जलालपुर के युवक की नगरा में हत्या कर पेड़ से लटकाया शव

जलालपुर थाना क्षेत्र के कोठेयां निवासी किशुन महतो के 35 वर्षीय पुत्र संजय महतो की हत्या कर शव पेड़ से लटका दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:14 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:14 PM (IST)
जलालपुर के युवक की नगरा में हत्या कर पेड़ से लटकाया शव
जलालपुर के युवक की नगरा में हत्या कर पेड़ से लटकाया शव

संसू, नगरा: जलालपुर थाना क्षेत्र के कोठेयां निवासी किशुन महतो के 35 वर्षीय पुत्र संजय महतो की हत्या कर शव को खैरा थाना क्षेत्र के मुरार छपरा नहर के समीप स्थित एक जामुन के पेड़ से लटका दिया। स्थानीय लोगों ने गुरुवार की सुबह पेड़ से लटका शव देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। खैरा पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भिजवाया। जांच के लिए इंस्पेक्टर आरएस यादव उसके घर कोठेया भी गए। स्वजनों से पूछताछ की।

इधर, नहर के समीप शव पाए जाने की खबर पर देखने वालों की भीड़ जुट गई थी। नगरा ओपी प्रभारी हरेश्वर यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद ही कहा जा सकता है कि हत्या है या युवक ने आत्महत्या की है। शव पेड़ से उतारे जाने के बाद महतो के पाकेट में कागज के कुछ टुकड़े मिले हैं। उसपर किसी का मोबाइल नंबर लिखा है। नंबर पर फोन कर जानकारी ली जा रही है। बातचीत नहीं होने पर फोन नंबर की जांच पड़ताल भी की जाएगी। उसकी काल डिटेल्स भी निकाली जाएगी। ट्यूशन पढ़ाने वाला संजय अपहरण की प्राथमिकी में आरोपित

युवक गांव में बच्चों को टयूशन पढ़ाकर अपनी आजीविका चला रहा था। उसके पड़ोस की एक युवती के गायब होने पर स्वजनों द्वारा दर्ज कराई गई अपहरण की प्राथमिकी में वह आरोपित था। ग्रामीणों के अनुसार इसको लेकर वह मानसिक तनाव में था। इधर, दोनों पक्षों के बीच ग्रामीण सुलह कराने की तैयारी में थे। इसी बीच उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला।

--------------

जांच के बाद पता चलेगा युवक की हत्या या आत्महत्या

संसू, नगरा: संजय महतो का शव बरामद होने के बाद हत्या या आत्महत्या को लेकर चर्चा हो रही है। लोग अपने-अपने हिसाब से इसे देख रहे हैं। कुछ लोग इसे हत्या तो कुछ आत्महत्या बता रहे हैं। पाकेट में मिले मोबाइल नंबर से इस मामले में कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी है। अब युवकों के स्वजनों का बयान दर्ज होने व पुलिसिया जांच के बाद ही तय होगा कि महतो की किसी ने हत्या कर शव पेड़ से लटकाया या उसने खुद ही आत्महत्या कर ली है। --------

मामले की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिसिया जांच के बाद ही तय हो पाएगा की संजय महतो की मौत हत्या है या आत्महत्या। पुलिस सभी बिदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

- मुनेश्वर प्रसाद सिंह, एसडीपीओ छपरा सदर।

chat bot
आपका साथी