एकमा में 1500 लोगों को दी गई कोरोना की वैक्सीन

कोविड-19 टीकाकरण महाअभियान के बाद शनिवार को एकमा नगर पंचायत में वैक्सीनेशन का कार्य हुआ। 15 सौ लोगों को वैक्सीन दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 03:51 PM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 03:51 PM (IST)
एकमा में 1500 लोगों को दी गई कोरोना की वैक्सीन
एकमा में 1500 लोगों को दी गई कोरोना की वैक्सीन

संसू एकमा: कोविड-19 टीकाकरण महाअभियान के बाद शनिवार को एकमा नगर पंचायत अंतर्गत हंसराजपुर पुरानी अस्पताल कैंपस में कोविशिल्ड की डोज दी गई। हेल्थ मैनेजर राजू कुमार ने बताया कि वैक्सीन की डोज छपरा से नहीं मिलने के कारण एकमा में टीकाकरण का काम बाधित हुआ था। टीका लेने के लिए प्रतिदिन महिला-पुरुष अस्पताल का चक्कर लगाकर वापस लौट जा रहे थे। वैक्सीन मिलते ही लोगों को सूचित कर वैक्सीनेशन का काम शुरू कर दिया गया। शनिवार को एकमा में 1500 लोगों ने टीका लिया है। --------------

सड़क व नाले को अतिक्रमणमुक्त करना सराहनीय कार्य

जासं, छपरा: सारण के डीएम व एसपी ने शहर की सड़कों व नालों से अतिक्रमण हटवा कर सराहनीय कार्य किया है। उक्त बातें सारण जिला भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व गोपालगंज जिला भाजपा प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने कही। कहा कि 2005 के पहले सत्ता के संरक्षण में छपरा के नाले व सड़कों का जो अतिक्रमण हुआ। परिणाम आज हम सभी शहरवासियों व आने-जाने वाले लोगों को जाम व जलजमाव के रूप झेलना पड़ रहा है।

---------------

एकमा में 26 लीटर शराब के साथ बाइक जब्त

ससू, एकमा: एसपी संतोष कुमार के निर्देश पर बाहन चेकिग के दौरान एकमा नगर पंचायत अंतर्गत संकट मोचन मंदिर के समीप एकमा थाने की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान नौतन की तरफ बाइक से विदेशी शराब लेकर आ रही बाइक को जब्त कर लिया। सवार व्यक्ति संकट मोचन मंदिर के समीप पुलिस की गाड़ी देख बाइक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस नंबर के अनुसार बाइक मालिक की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी