छपरा में सुगम होगी शहर की यातायात व्यवस्था, जाम से मिलेगी मुक्ति

शहर की यातायात व्यवस्था सुगम बनाने के लिए सारण पुलिस की ओर से विशेष प्रयास किया गया है। बुधवार को डीटीओ कार्यालय के समीप यातायात थाना खोला गया। कमान डीएसपी मुख्यालय रहमत अली संभालेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 04:08 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 04:08 PM (IST)
छपरा में सुगम होगी शहर की यातायात व्यवस्था, जाम से मिलेगी मुक्ति
छपरा में सुगम होगी शहर की यातायात व्यवस्था, जाम से मिलेगी मुक्ति

जासं, छपरा: शहर की यातायात व्यवस्था सुगम बनाने के लिए सारण पुलिस की ओर से विशेष प्रयास किया गया है। बुधवार को डीटीओ कार्यालय के समीप यातायात थाना खोला गया। कमान डीएसपी मुख्यालय रहमत अली संभालेंगे। थाने का उद्घाटन डीआइजी मनु महाराज ने डीएम डा. नीलेश रामचंद्र देवरे व एसपी संतोष कुमार ने संयुक्त रूप से किया।

इसके पूर्व यातायात थाना पहुंचने पर सार्जेट मेजर डीएसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में डीआइजी को गार्ड आफ आनर की सलामी दी गई। इस दौरान डीआइजी मनु महाराज ने कहा कि यातायात थाने का होना यहां बहुत जरूरी था। उम्मीद है की यातायात थाना खोलने से जाम से निजात मिलेगी। आन स्पाट फाइन की शुरुआत भी हो जाएगी। डीआइजी ने कहा कि एसपी संतोष कुमार प्रयत्नशील व जोशीले हैं। यहां जो भी कांड हुए हैं उसका उद्भेदन हुआ है। थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद डीएसपी मुख्यालय रहमत अली, एसडीपीओ सदर मुनेश्वर प्रसाद सिंह, महिला थानाध्यक्ष मंजु कुमारी सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे। --------------

बेहतर कॉशन के लिए पुरस्कृत किए जाएंगे सार्जेंट मेजर

यातायात थाने का उद्घाटन करने पहुंचे डीआइजी मनु महाराज को जिला पुलिस के जवानों ने सार्जेंट मेजर डीएसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में गार्ड आफ आनर की सलामी दी। डीआइजी के आगमन एवं प्रस्थान के मौके पर आकर्षक तरीके से गार्ड आफ ऑनर का कॉशन देने के लिए डीएसपी को पुरस्कृत किए जाने का निर्देश डीआइजी द्वारा दिया गया।

-----------------

खुला ट्रैफिक थाना

डीआइजी मनु महाराज ने कहा, एसपी संतोष कुमार ने लगभग सभी कांडों का किया उद्भेदन

एसपी संतोष कुमार ने कहा, अलग ट्राफिक थाने से सुविधाजनक यातायात व्यवस्था के साथ शहर के थाने का कम होगा वर्क लोड

---------

chat bot
आपका साथी