मशरक के डाक्टर पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी व पुत्र समेत चार घायल

अमनौर-तरैया मुख्यमार्ग पर तरैया थाना क्षेत्र के मंझोपुर गांव में बुधवार की रात सड़क हादसे में डाक्टर के पुत्र की मौत हो गई। हादसे में उनकी पत्‍‌नी व बेटा समेत चालक जख्मी हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 03:57 PM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 03:57 PM (IST)
मशरक के डाक्टर पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी व पुत्र समेत चार घायल
मशरक के डाक्टर पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी व पुत्र समेत चार घायल

संवाद सूत्र, मशरक (सारण): अमनौर-तरैया मुख्यमार्ग पर तरैया थाना क्षेत्र के मंझोपुर गांव में बुधवार की देर रात एक तेज रफ्तार पिकअप वैन की टक्कर से मशरक जा रही कार पानी भरे गड्ढ़े में जा पलटी। कार सवार मशरक के डा. सीताराम पांडेय के सबसे छोटे पुत्र सह दवा कंपनी के मालिक 38 वर्षीय विवेक कुमार पांडेय की मौत हो गई। हादसे में उनकी पत्नी ममता पांडेय, पुत्र सात्विक व समृद्ध के अलावा चालक गंभीर रूप से घायल हैं। विवेक कोलकाता से सपरिवार मशरक लौट रहे थे। मौत की सूचना पर चिकित्सक के घर में कोहराम मच गया।

चालक से मिली जानकारी के अनुसार अमनौर से तरैया आने के क्रम में रात के लगभग ढाई बजे तेज रफ्तार में अमनौर की ओर जा रही एक पिकअप वैन कार से टकरा गई। अनियंत्रित कार नहर में जा गिरी। नहर में पानी था। चालक ने कार का शीशा तोड़कर बच्चों व पत्नी को किसी प्रकार बाहर निकाला। इस दौरान विवेक को बाहर निकलने में देर गई, जिससे उनकी हालत चिताजनक हो गई। मंझोपुर से मशरक लाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। इस घटना में उनकी पत्नी ममता पांडेय, पुत्र सात्विक व समृद्ध के साथ ही घायल चालक का इलाज कराया जा रहा है। विवेक की पत्नी ममता के सिर में गहरी चोट है।

सूचना मिलने पर मशरक थानाध्यक्ष राजेश कुमार पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। विवेक कुमार पांडेय के भाई कुमार रजनीश के बयान पर मशरक थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही स्वजनों के रोदन-क्रंदन से घर में कोहराम मच गया। माहौल गमगीन बना हुआ है। घटना की खबर मिलते ही चिकित्सक के आवास पर चिकित्सकों, बुद्धिजीवियों, राजनीतिज्ञों, समाजसेवियों समेत उनके रिश्तेदारों व शुभचितकों की भीड़ जुट गई।

chat bot
आपका साथी