जनता दरबार में निपटाए गए मामले

सरकारी आदेश के आलोक में प्रखंडों में थाना परिसर में आयोजित जनता दरबार में लंबित मामलों का निष्पादन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Dec 2020 10:57 PM (IST) Updated:Sat, 26 Dec 2020 10:57 PM (IST)
जनता दरबार में निपटाए गए मामले
जनता दरबार में निपटाए गए मामले

छपरा : सरकारी आदेश के आलोक में प्रखंडों में थाना परिसर में आयोजित जनता दरबार में सीओ एवं थानाध्यक्ष ने परिवाद की सुनवाई की। इसमें अधिकतर भूमि विवाद से संबंधित मामले ही आए। नए मामले में परिवाद लेकर अगली तिथि पर दोनों पक्ष को बुलाने की बात कही गई। वहीं पूर्व के वाद में दोनों पक्षों ने सीओ व थानाध्यक्ष के सामने अपना पक्ष रखा।

मशरक में 8 में से तीन मामले का हुआ निष्पादन

संसू, मशरक : मशरक थाना परिसर में शनिवार को आयोजित जनता दरबार में कुल 8 नए मामले आए । इसमें 3 मामले का निष्पादन किया गया। वर्षों से चल रहा जमीनी विवाद मामले में सीओ ललित कुमार सिंह एवं थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने सुनवाई की। कोरोना काल में लगी रोक के बाद मशरक थाना परिसर में तीसरी बार जनता दरबार आयोजित किया गया। सीओ के जनता दरबार में आया 6 मामला, 4 का हुआ निष्पादन

संसू, मकेर(सारण) : थान परिसर मकेर के प्रांगण में शनिवार को अंचल अधिकारी सहदुल हक एवं थानाध्यक्ष शिव अमित प्रकाश कौशिक ने जनता दरबार लगाया । जिसमे कुल 6 मामल दर्ज किया गया । अंचल अधिकारी ने बताया कि कुल 6 मामलो में 4 का निष्पादन कर दिया गया। बाकी दो मामलों ने दोनो पक्षो को अपना पेपर लेकर आने का निर्देश दिया गया । आज आए मामलों में मकेर भटोली गांव के सीताराम शर्मा एवं हरिकांत शर्मा,संतोष शर्मा एवं सुरेश शर्मा,सोनबर्षा गांव के जगदीश राय एवं शिव दयाल राय, पुरुषोत्तम पुर गांव के गणेश राय एवं केदार राय,फुलवरिया गांव के नरेश कुमार राय एवं किशोर राय, हरणबाधा गांव के कमलेश्वर प्रसाद सिंह एवं लखि देवी का मामला शामिल है।

संसू ,तरैया(सारण) : तरैया थाना परिसर में शनिवार को भूमि विवाद के निष्पादन को लेकर सीओ अंकु गुप्ता व थानाध्यक्ष राजेश कुमार की अध्यक्षता में शनिवार को जनता दरबार लगा। जिसमें विभिन्न गांवों से भूमि विवाद संबंधित छह मामले आए। इनमें परौना से अभिषेक कुमार उर्फ पीपली सिंह,मुरलीपुर के सतनदेव साह,डेवढ़ी के देवकली देवी,माधोपुर के जयमंगल मांझी,मुरलीपुर के परसुराम पंडित सहित अन्य ने भूमि विवाद से संबंधित शिकायत प्रतिवेदन दिए। सीओ ने आगे की कार्रवाई के लिए जांच में भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी