छपरा में बाइक सवार को बचाने में बस पलटी दो की मौत, दो दर्जन जख्मी

जासं, छपरा : शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित छपरा- खैरा मुख्य मार्ग पर जमुना मुसेहरी गांव के समीप बुधवार की सुबह करीब नौ बजे बाइक सवार को बचाने में शरातियों से भरी बस पलट गई। इस हादसे में बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर हो गई। बस के खलासी ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बस में सवार करीब दो दर्जन लोग भी जख्मी हो गए। उनमें से दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है। उन्हें सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। मृतक बाइक सवार की पहचान पीएन सिंह कॉलेज के छात्र प्रवीण कुमार के रूप में की गई है। वह तरैया थाना क्षेत्र के नंदनपुर गांव निवासी हीरा महतो का 22 वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार उर्फ मंगरु था। वहीं खलासी की पहचान पानापुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव निवासी सुरेंद्र नट के 14 वर्षीय पुत्र बीरबल नट के रूप में की गई। वहीं बस में सवार सभी लोग पानापुर थाना क्षेत्र के खजुरी, धोबवल गांव निवासी हैं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही छपरा से कई एंबुलेंस घटना स्थल के लिए रवाना हो गई। सदर एसडीओ लोकेश मिश्रा, सदर एसडीपीओ अजय कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस से सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया।

बताया जाता है कि पानापुर थाना क्षेत्र के खजुरी धोबवल गांव से प्रमोद श्रीवास्तव की लड़की की शादी छपरा स्थित अशोका विवाह भवन में हुई। बारात लखनऊ से आई थी। सुबह में बारात को विदा करने के बाद लड़की पक्ष के लोग बस से वापस गांव लौट रहे थे। मुसेहरी गांव के समीप स्टेट हाइवे पर अचानक एक बाइक सवार को देख बस चालक ने तेजी से ब्रेक लगाई। लेकिन इस क्रम में बस यू टर्न लेकर पलट गई। झटके के कारण बस सवार करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.