सारण में पूजा करने जा रहे दादा-पोते को बोलेरो ने कुचला, पोते की मौत

छपरा-सिवान मुख्य मार्ग पर एकमा थाना क्षेत्र अंतर्गत हरपुर गांव के समीप सोमवार की सुबह पूजा करने जा रहे दादा-पोते को बोलेरो ने कुचल दिया। मौके पर ही पोते की मौत हो गई। दादा की हालत गंभीर बताई जाती है। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:45 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:45 PM (IST)
सारण में पूजा करने जा रहे दादा-पोते को बोलेरो ने कुचला, पोते की मौत
सारण में पूजा करने जा रहे दादा-पोते को बोलेरो ने कुचला, पोते की मौत

संसू, एकमा: छपरा-सिवान मुख्य मार्ग पर एकमा थाना क्षेत्र अंतर्गत हरपुर गांव के समीप सोमवार की सुबह हुई हृदय विदारक दुर्घटना में स्कूटी सवार एक युवक की अनियंत्रित बोलेरो से कुचलकर मौत हो गई। वहीं स्कूटर पर पीछे बैठे युवक के दादा गंभीर रूप से घायल हैं। उनका इलाज कराया जा रहा है। घटना के वक्त दादा-पोता अपने गांव से स्कूटी पर सवार होकर बाबा महेंद्रनाथ की पूजा-अर्चना करने महेंद्रनाथ मंदिर जा रहे थे। युवक की पहचान थाना क्षेत्र के नरहनी गांव निवासी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के 21 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार के रूप हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार दादा पहुंचा दोनों स्कूटर पर सवार होकर महेंद्रनाथ मंदिर जाने के लिए अपने घर से निकले थे। दोनों जैसे ही हरपुर मोड़ के समीप एनएच 531 पर आए कि छपरा से सिवान की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। दोनों सड़क पर गिर पड़े। तभी वहां तेज रफ्तार में पहुंची बोलेरो ने आकाश को कुचल दिया। घटना के बाद दादा रामचंद्र सिंह एवं आकाश कुमार को उसी बोलेरो में लादकर एकमा के एक निजी अस्पताल में लाया गया। जहां जांचोपरांत चिकित्सक ने आकाश को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष देव कुमार तिवारी ने दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो को जब्त कर लिया। वहीं युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भिजवा दिया। -----------------

मंदिर में पूजा के बाद जाना था मौसी के यहां श्राद्धकर्म में

आकाश बचपन से ही दिल्ली में रहा। उसकी पढ़ाई लिखाई वहीं हुई। युवक की मौत से गांव में मातम छा गया है। स्वजनों के रोदन क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया है। उसके घर से स्वजनों के रोने चिल्लाने की आवाज आ रही है। स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार मेंहदार से लौटने के बाद दादा-पोता को आकाश के मौसी के यहां विष्णुपुरा गांव में श्राद्ध समारोह में शामिल होने जाना था।

-----------------

हरपुर के समीप घटना

- एकमा के नरहनी गांव से स्कूटी पर सवार होकर दोनों जा रहे थे बाबा महेंद्रनाथ की पूजा करने

- पहले कार ने मारी टक्कर, फिर सड़क पर गिरे आकाश को पीछे से आई बोलेरो ने कुचला

------------------

chat bot
आपका साथी