महिला की हत्या से पहले दुष्कर्म की जांच के लिए सैंपल भेजा गया पटना

बनियापुर थाना क्षेत्र के पिरौंटा गांव में चाकू अथवा किसी अन्य धारदार हथियार से महिला की हत्या में पुलिस को दूसरे दिन भी कोई ठोस सुराग नहीं मिले। इधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी नहीं आई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 05:17 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 05:17 PM (IST)
महिला की हत्या से पहले दुष्कर्म की जांच के लिए सैंपल भेजा गया पटना
महिला की हत्या से पहले दुष्कर्म की जांच के लिए सैंपल भेजा गया पटना

संसू, बनियापुर: बनियापुर थाना क्षेत्र के पिरौंटा गांव में चाकू अथवा किसी अन्य धारदार हथियार से गोदकर की गई 45 वर्षीया महिला की हत्या में पुलिस को दूसरे दिन भी कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगे। गांव में इस निर्मम हत्या की चर्चा तो लोगों के बीच हो रही पर कोई हत्या के कारणों व हत्यारों के बारे में कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। महिला के पति मो. तौहिद ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। सदर अस्पताल में सोमवार को तीन डाक्टरों की टीम ने मृत महिला के शव का पोस्टमार्टम किया। टीम में दो पुरुष व एक स्त्री रोग विशेषज्ञ चिकित्सक को शामिल किया गया था। जांच के लिए सैंपल लेकर पटना भेजा गया है। पटना से जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चलेगा कि हत्या के पूर्व उसके साथ दुष्कर्म हुआ था अथवा नहीं।

मिली जानकारी के अनुसार महिला को मौत की नींद सुलाने के लिए हत्यारे ने धारदार हथियार से एक नहीं कई वार किए है। उसने जान बचाने के लिए वार रोकने की कोशिश भी की थी। उसकीबांह, तलहथी पर जख्म हैं। सिर एवं चेहरा के अलावा पीठ, पेट व बांह पर जख्म पाया गया है। वजह चाहे जो हो पर प्राथमिकी में किसी पर शक संदेह भी नहीं जताया गया है। पुलिस पदाधिकारी द्वारा घटना स्थल एवं शव का मुआयना करने के बाद मौके पर मौजूद लोगों से घटना के बाबत पूछताछ की गई। एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह भी बनियापुर पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के बाद थानाध्यक्ष व केस के जांचकर्ता पदाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए।

---------------

गांव में हो रही चर्चा, आखिर इस प्रकार निर्मम तरीके से क्यों मारा गया

संसू, बनियापुर (सारण) : थाना क्षेत्र पिरौटा गांव में महिला की हत्या को लेकर गांव में चर्चा हो रही है कि आखिर महिला की चाकू गोद कर इतनी निर्ममता से क्यों मारा गया। इसके पीछे क्या कारण हो सकता है। महिला की हत्या का कारण चाहे जो भी हो लेकिन गांव के लोगों के बीच हत्या को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। इस दौरान जितनी मुंह उतनी बातें तो हो रही है। साथ ही महिला के साथ हत्या से पूर्व रेप हुआ या नहीं इस पर लोगों की निगाहें पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी टिकी है। वैसे पुलिस का मानना है कि महिला के साथ रेप होने का कोई सबूत नहीं मिला है।

-------------

घटना की तहकीकात के क्रम में हत्यारों तक पहुंचने का सुराग मिला है। कुछ अहम जानकारियां भी प्राप्त हुईं हैं। उसके आधार पर पुलिस जांच में काफी आगे पहुंची है। बहुत जल्द इस हत्याकांड का उद्भेदन होगा। प्रथम ²ष्टया दुष्कर्म की संभावना नहीं दिख रही है।

संतोष कुमार, एसपी सारण। -----------------

फलोअप :

- मामला बनियापुर के शैमुन हत्या कांड का, घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर सुनसान बगीचे के समीप झाड़ियों के बीच बरामद हुआ था शव

---------------

chat bot
आपका साथी