सैप जवान का शव पहुंचते ही गमगीन हुआ माहौल

दाउदपुर। एकमा थाना क्षेत्र के विशुनपुरा कला गांव निवासी स्व. हरिहर यादव के पुत्र 56 वर्षीय प्रह्लाद प्रसाद यादव की शुक्रवार को रोहतास में ड्यूटी के दौरान सड़क दुर्घटना में मौत होने के बाद दूसरे दिन शव गांव पहुंचा। शव पहुंचते ही कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:54 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:54 PM (IST)
सैप जवान का शव पहुंचते ही गमगीन हुआ माहौल
सैप जवान का शव पहुंचते ही गमगीन हुआ माहौल

दाउदपुर। एकमा थाना क्षेत्र के विशुनपुरा कला गांव निवासी स्व. हरिहर यादव के पुत्र 56 वर्षीय प्रह्लाद प्रसाद यादव की शुक्रवार को रोहतास में ड्यूटी के दौरान सड़क दुर्घटना में मौत होने के बाद दूसरे दिन शव गांव पहुंचा। शव पहुंचते ही कोहराम मच गया। बताया जाता है कि प्रह्लाद प्रसाद यादव रोहतास जिला के शिवसागर थाना में सैप जवान के रूप में कार्यरत थे। शुक्रवार को वे भी वाहन चेकिग में लगे थे।

उसी दौरान मोटरसाइकिल चालक भागने लगा। एक बाइक पर सवार होकर जवान बाइक चालक का पीछा करने लगे। इसी दौरान बाइक चालक और सैफ जवान गिर पड़े। गंभीर रूप से घायल सैप जवान व बाइक चालक को आनन-फानन में पुलिस ने सासाराम स्थित एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां बाइक चालक की मौत हो गई, जबकि सैप जवान को चिकित्सकों ने बनारस रेफर कर दिया। मगर, रास्ते में ही दम तोड़ दिया। शनिवार को जवान का शव गांव पहुंचा तो पूरे गांव में मातम छा गया। परिवार में मृतक की पत्नी चमेली देवी व तीनों बेटियों व मौजूद भगीना का रो-रोकर बुरा हाल था। लोग समझाने-बुझाने में लगे थे। सूचना मिलते हीं मृतक के बड़े भाई ध्रुप यादव, जयमंगल यादव, भतीजा बिट्टू, संजय आदि की भाई की मौत के बाद रो रोकर बुराहाल है। इधर समाजसेवी व पूर्व जिला परिषद प्रत्याशी रघुवंश सिंह उर्फ फूल सिंह, नागेन्द्र सिंह, राजद नेता देव कुमार सिंह आदि ने पहुंच कर सांत्वना दी। मृतक की तीन में दो बेटियों की शादी हो चुकी है। जबकि, एक के लिए शादी की बात चल रही थी।

chat bot
आपका साथी