मढ़ौरा में अनियंत्रित स्कार्पियो की टक्कर से भतीजे की मौत, चाचा घायल

मढ़ौरा। गौरा-बनियापुर रोड पर मढ़ौरा के हथिसार गांव में राजेंद्र सिंह के ईट-भट्ठा के समीप एक अनियंत्रित स्कार्पियों ने साइकिल सवार चाचा-भतीजे को टक्कर मार दी। इसमें भतीजे की तत्काल मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 11:08 PM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 11:08 PM (IST)
मढ़ौरा में अनियंत्रित स्कार्पियो की टक्कर से भतीजे की मौत, चाचा घायल
मढ़ौरा में अनियंत्रित स्कार्पियो की टक्कर से भतीजे की मौत, चाचा घायल

मढ़ौरा। गौरा-बनियापुर रोड पर मढ़ौरा के हथिसार गांव में राजेंद्र सिंह के ईट-भट्ठा के समीप गुरुवार की दोपहर एक अनियंत्रित स्कार्पियो की चपेट में आने से चाचा के साथ जा रहे साइकिल सवार 12 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। मृतक की पहचान बनियापुर प्रखंड के भेटवालिया उत्तर टोला निवासी गणेश राय के ज्येष्ठ पुत्र अभिषेक कुमार के रूप में की गई। वहीं, घटना में अभिषेक के चाचा सुरेश राय चोटिल हो गए।

मृतक के चाचा सुरेश राय ने बताया कि वह अभिषेक के साथ साइकिल से गौरा बाजार जा रहे थे। जैसे ही दोनों चिमनी से आगे बढ़े कि गौरा की तरफ से तेज गति में आ रही स्कार्पियो ने जोरदार ठोकर मार दी। ठोकर लगते ही सुरेश राय कुछ दूर जा गिरे, जबकि 12 वर्षीय अभिषेक स्कार्पियो के चक्के के नीचे आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद अभिषेक को कुछ लोगों ने स्कार्पियो से नगरा पीएचसी पहुंचाया। वहां जांचोपरांत चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत की सूचना पर स्कार्पियो से अस्पताल ले जाने वाले भी फरार हो गए। बाद में सूचना मिलने पर गौरा ओपी पुलिस और उसके स्वजन अस्पताल पहुंचे । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। स्वजनों के अनुसार अभिषेक कुमार भेटवालिया मध्य विद्यालय में 5वीं का छात्र था, जबकि स्कार्पियो के मालिक उसी विद्यालय में शिक्षक हैं। मृत छात्र और स्कार्पियो मालिक शिक्षक दोनों भेटवलिया गांव के ही हैं। समाचार प्रेषण तक पुलिस को आवेदन नहीं दिया गया था। किशोर की मौत की जानकारी मिलते ही स्वजनों के रोदन क्रंदन से घर में कोहराम मच गया। गांव का माहौल गमगीन हो गया है।

परसा के युवक की दिल्ली में ट्रेन से कटकर मौत

परसा। परसा थाना क्षेत्र के तितिरा नारायणपुर गांव के एक युवक की दिल्ली के ओखला में ट्रेन से कट कर मौत हो गई। उसकी पहचान परसा थाना क्षेत्र के तितिरा नारायणपुर गांव निवासी उमेश कुमार सिंह का 25 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई। मौत की खबर मिलते ही स्वजनों के रूदन क्रंदन से कोहराम मच गया। चंदन तीन भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक के चाचा सुरेश सिंह ने बताया कि चंदन जनवरी में घर से दिल्ली गया था। वह दिल्ली के ओखला फेस-2 स्थित स्पो‌र्ट्स कंपनी में कार्यरत था । बीते मंगलवार की शाम ड्यूटी से वापस डेरा पर लौट रहा था। इस दौरान पैदल रेलवे लाइन पार करने के दौरान राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया। आरपीएफ जवान मौके पर पहुंचे और पाकेट से मिले परिचय पत्र के आधार पर स्वजनों को जानकारी देकर शव का पोस्टमार्टम कराया। जानकारी पाकर स्थानीय मुखिया हरेश्वर सिंह मृतकों के स्वजनों से मिलकर सांत्वना दी। इधर, घटना को लेकर पिता उमेश सिंह, चाचा सुरेश सिंह, महेश सिंह, मां लालझरी देवी, पत्नी स्वीटी कुमारी, धर्मेंद्र कुमार सिंह, संत कुमार सिंह का रो-रो कर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी