धूमधाम से मना युवाशक्ति का स्थापना दिवस

दलसिंहसराय में शहर के एनएच 28 स्थित एक निजी होटल के सभागार में सेंटर फॉर सोशल इक्विटी एंड इंक्लूजन संगठन युवा शक्ति का स्थापना दिवस समारोह बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 11:53 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 11:53 PM (IST)
धूमधाम से मना युवाशक्ति का स्थापना दिवस
धूमधाम से मना युवाशक्ति का स्थापना दिवस

समस्तीपुर । दलसिंहसराय में शहर के एनएच 28 स्थित एक निजी होटल के सभागार में सेंटर फॉर सोशल इक्विटी एंड इंक्लूजन संगठन युवा शक्ति का स्थापना दिवस समारोह बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत युवा शक्ति के डायरेक्टर शालिल शेट्टी, मेघना राव, गालिब, कल्पना शास्त्री, अनिल राय, संतोष कुमार एवं राजाराम यादव ने सम्मलित रूप में दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम की शुरुआत लक्षमण कुमार के कत्थक नृत्य से शुरू हुई। इस दौरान कलाकारों ने सामा चकेवा एवं समूह गान भी प्रस्तुत किया। सभा को संबोधित करते हुए युवा शक्ति के संस्थापक शालिल शेट्टी ने युवा शक्ति कार्यक्रम के उद्देश्यों को बताया। युवा शक्ति की प्रोग्राम डायरेक्टर मेघना रॉव ने पूरे युवा शक्ति बिहार की टीम को बधाई दी और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। इस सभा को युवा शक्ति द्वारा आमंत्रित मेहमानों ने भी संबोधित किया। जिसमें समुदाय संगठन की अध्यक्ष डॉ कल्पना शास्त्री ने अपने वक्तव्य में महिलाओं को आगे आने का आह्वान किया। सभा को शिक्षाविद ़गालिब, आशा संगठन के सचिव अनिल राय, संतोष कुमार, समाजसेवी राजाराम, युवा शक्ति बिहार लीड टीना शुभमूर्ति, अब्बाद कमाल, बिहार मीडिया प्रभारी हसीब अहमद, निरजेश, ब्लॉक लीडर रंजीत एवं सरिता कुमारी आदि ने संबोधित किया। युवा शक्ति खेलकूद सप्ताह में विजेता खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र एवं बैच देकर सम्मानित किया। समारोह में जिलाधिकारी की गैर मौजूदगी में दलसिंहसराय के अनुमंडल पदाधिकारी ज्ञानेंद्र कुमार ने सभी युवा शक्ति टीम को धन्यवाद देते हुए उनके कार्यों को सराहा।

समाजसेवी महिला का निधन

कल्याणपुर प्रखंड की अजना पंचायत में दादी अम्मा के नाम से मशहूर एक महिला का निधन हो गया। वह अजना पंचायत के अजना वार्ड 6 के स्व. जलधर महतो की 103 वर्षीया पत्नी धनिया देवी थी। उनका निधन घर पर ही हो गया। वह समाजसेवी थी। उनके निधन का समाचार सुनते ही मृत आत्मा की शांति के लिए लोगों का हुजूम जुट गया। श्रद्धांजलि देने वालों में फुलहारा गांव के कांग्रेस नेता भारत भूषण शर्मा, पैक्स अध्यक्ष हिमांशु शेखर, चंदेश्वर महतो, गंगाराम महतो, बिरसिंहपुर के सरपंच राम राजी राय, मिश्री राय, वार्ड सदस्य भुटा राय, कामेश्वर महतो, जीवछ राय, माले के प्रखंड सचिव दिनेश कुमार आदि शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी