घरेलू विवाद में डंडे से पीटकर पत्नी की हत्या

चकमेहसी थाना क्षेत्र के रणथी टोला में पति-पत्नी के बीच किसी मामले को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच का विवाद इस स्तर पर पहुंच गया कि पति ने डंडे से पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:47 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:48 PM (IST)
घरेलू विवाद में डंडे से पीटकर पत्नी की हत्या
घरेलू विवाद में डंडे से पीटकर पत्नी की हत्या

समस्तीपुर । चकमेहसी थाना क्षेत्र के रणथी टोला में पति-पत्नी के बीच किसी मामले को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच का विवाद इस स्तर पर पहुंच गया कि पति ने डंडे से पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार चकमेहसी थाना क्षेत्र के रणथी टोला में राम लगन महतो को उसकी पत्नी चालीस वर्षीया सुनैना देवी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि उसने डंडे से पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। थानाध्यक्ष खुशबुद्दीन ने बताया कि सुबह से ही किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा होने की बात स्थानीय लोगों ने बताई है। इसी बीच पति के द्वारा ही उसकी हत्या की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं आरोपित पति को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी