समस्तीपुर में मनीषा को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरे ग्रामीण

मुफस्सिल थाना के जितवारपुर चांदनी चौक निवासी मनीषा कुमारी को श्रद्धांजलि देने और उसे न्याय दिलाने की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने मंगलवार को कैंडल के साथ सड़क पर उतर आए। समस्तीपुर-रोसड़ा पथ को जाम कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:31 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:31 PM (IST)
समस्तीपुर में मनीषा को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरे ग्रामीण
समस्तीपुर में मनीषा को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरे ग्रामीण

समस्तीपुर । मुफस्सिल थाना के जितवारपुर चांदनी चौक निवासी मनीषा कुमारी को श्रद्धांजलि देने और उसे न्याय दिलाने की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने मंगलवार को कैंडल के साथ सड़क पर उतर आए। समस्तीपुर-रोसड़ा पथ को जाम कर दिया। सड़क पर उतरे लोग उसे न्याय देने की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों का आरोप था जिस वाहन से यह हादसा हुआ उस वाहन के मालिक को पुलिस ने अपने हिरासत में लेकर दूसरे दिन ही उसे जमानत दे दी। हालांकि पुलिस इससे इंकार कर रही है। जितवारपुर चांदनी चौक के पास हुए इस जाम के कारण समस्तीपुर-रोसड़ा पथ में काफी देर तक जाम लगा रहा। उस मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। देर शाम पुलिस के पहुंचने पर जाम समाप्त किया गया। बता दें कि दो दिनों पूर्व एक कार ने बहादुरपुर में मनीषा समेत तीन को ठोकर मार दी। इसमें मनीषा की मौत हो गई थी। मौके से पुलिस ने कार समेत उसके चालक को भी हिरासत में भी लिया था।

जिला परिषद प्रत्याशी के नामांकन से लौट रहे युवक की बाइक दुर्घटना में मौत

कल्याणपुर: कल्याणपुर- समस्तीपुर स्टेट हाईवे 50 पर बासुदेवपुर के समीप फुलहारा गांव के सुरेंद्र झा के 34 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार झा की बाइक दुर्घटना में मौत हो गई। बताया जाता है कि वह जिला परिषद प्रत्याशी के नामांकन में समस्तीपुर गया था। वहां से बाइस से लौटने के क्रम में वासुदेवपुर के पास बाइक दुर्घटना में वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया। वहां से उसे सदर अस्पताल ले जाया गया। उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। कितु रास्ते में ही हरपुर एलौथ के पास उसकी मौत हो गई। यह जानकारी मृतक के चाचा अनिल झा ने दी है। इस घटना के बाद गांव के ओझा टोली में मातम पसर गया है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी