फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में जिले के पत्रकारों को दिया गया टीका

राज्य सरकार के द्वारा जिले के मान्यताप्राप्त एवं गैर मान्यता प्राप्त पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में घोषित किए जाने के बाद बुधवार को कोरोना का टीका लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:40 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 11:40 PM (IST)
फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में जिले के पत्रकारों को दिया गया  टीका
फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में जिले के पत्रकारों को दिया गया टीका

समस्तीपुर । राज्य सरकार के द्वारा जिले के मान्यताप्राप्त एवं गैर मान्यता प्राप्त पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में घोषित किए जाने के बाद बुधवार को कोरोना का टीका लगाया गया। प्रेस क्लब में आयोजित इस टीकाकरण शिविर में जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ऋषव राज के द्वारा अनुशंसित पत्रकारों को मेडिकल टीम ने टीका लगाया। जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि राज्य सरकार के द्वारा निर्गत किए गए फ्रंटलाइन वर्कर के प्रपत्र को भरकर उनसे अनुशंसा कराने के बाद पत्रकार चाहे तो अपने संबंधित प्रखंड में भी कोरोना का टीका ले सकते हैं। चिकित्सकों की निगरानी में यह टीका लगाया गया। पहले दिन लगाए गए शिविर में चालीस से अधिक पत्रकारों ने टीका लगवाया।

वारिसनगर में 210 लोगों को लगा टीका

वारिसनगर,संस : प्रखंड मुख्यालय स्थित पीएचसी वारिसनगर, टोले मथुरापुर, उमवि लभट्टा, उमवि छतनेश्वर स्थित केंद्रो पर बुधवार को कोविड टीका लगाया गया । स्वास्थ्य प्रबंधक रंजीत कुमार प्रसाद ने बताया कि कुल चार केंद्रों पर करीब 210 लोगों को कोविड टीका लगाया गया है। बीडीओ अजमल परवेज ने लोगो से अपील की है कि फिजिकल डिस्टेंस बनाकर अपने-अपने नजदीकी केंद्रों पर जाकर कोविड टीका लगवाएं। मौके पर एएनएम रीमा कुमारी, प्रभा कुमारी, पूनम कुमारी, कुमारी ममता, डाटा ऑपरेटर शुभम कुमार सहित चिकित्सक व कार्यपालक सहायक इस कार्य में लगे हुए थे ।

कल्याणपुर में 460 लोगों को लगा टीका

कल्याणपुर,संस : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कल्याणपुर सहित अन्य 8 केंद्रों पर 460 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। वही कालाजार परिसर में 108 लोगों की कोरोना जांच की गई।

chat bot
आपका साथी