उचक्कों ने बाइक की डिक्की से चार लाख रुपये उड़ाए

उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर चौक पर मंगलवार को उचक्कों ने एक बाइक की डिक्की से 4 लाख रुपये उड़ा डाला। उचक्के घटना के बाद आसानी से फरार भी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 12:54 AM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 12:54 AM (IST)
उचक्कों ने बाइक की डिक्की से चार लाख रुपये उड़ाए
उचक्कों ने बाइक की डिक्की से चार लाख रुपये उड़ाए

समस्तीपुर । उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर चौक पर मंगलवार को उचक्कों ने एक बाइक की डिक्की से 4 लाख रुपये उड़ा डाला। उचक्के घटना के बाद आसानी से फरार भी हो गया। घटना के बाबत बताया गया है कि पीड़ित मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुपौली गांव निवासी रमेश चौधरी सातनपुर चौक स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से मंगलवार की दोपहर 4 लाख रुपये निकासी कर अपनी बाइक से घर चले थे। अपनी बाइक पर बैठने पर पता चला कि उचक्के में हवा नहीं है। पीड़ित अपनी बाइक लेकर चौक स्थित एक पंक्चर बनाने वाले की दुकान पर गए। वह पंक्चर बनाने के लिए दुकानदार से बात करने लगे। इसी बीच दो की संख्या में एक बाइक पर सवार शातिरों ने डिक्की तोड़कर उसमें रखे रुपये निकाल लिए। जब पीड़ित हल्ला किया तो उचक्के तेजी से अपनी बाइक पर सवार होकर भाग गए। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार, एएसआइ विनय कुमार ने दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर इसकी छानबीन की। पीड़ित व्यक्ति दूध का कारोबार करता है। थानाध्यक्ष ने कहा कि पीड़ित के आवेदन पर अज्ञात के विरुद्ध घटना की प्राथमिकी दर्ज कर उचक्के का पता लगाया जा रहा है। शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

कल्याणपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भगवानपुर गांव में छापेमारी कर झगरू सहनी के पुत्र धर्मेद्र कुमार को 10 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है। थाना अध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उसकी गिरफ्तारी की गई है। उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी