मुजफ्फरपुर के अहियापुर में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौत

घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इसके कारण कुछ समय के लिए ट्रैफिक जाम की समस्या बन गई। सूचना पर पहुंची अहियापुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:43 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:43 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के अहियापुर में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौत
हादसे के बाद लोगों की लगी भीड़, ट्रक चालक वाहन लेकर फरार। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र के विजय छपरा में गुरुवार की शाम तेज गति से जा रही एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इसके कारण कुछ समय के लिए ट्रैफिक जाम की समस्या बन गई। सूचना पर पहुंची अहियापुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। हालांकि देर शाम तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। 

बताया गया कि युवक दरभंगा मोड़ की ओर जा रहा था। इसी क्रम में वह ट्रक की चपेट में आ गया। युवक के हाथ पर गोदना अंकित है, जिसमें रमेश नाम लिखा है। शरीर पर लाल रंग का शर्ट व जिंस मौजूद था। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक जब्त कर ली है। बाइक नंबर के आधार पर युवक की पहचान करने की कवायद की जा रही है। साथ ही आसपास के थानों से भी संपर्क कर पहचान की कोशिश की जा रही है। चर्चा है कि युवक बोचहां इलाके का रहने वाला है। उसके स्वजन अब तक एसकेएमसीएच नहीं पहुंचे हैं।  

नशे में आया और बेहोश होकर गिर गया, पुलिस कर रही जांच

मुशहरी (मुजफ्फरपुर), संस : प्रखंड के पीरमहमदपुर के ग्रामीणों के अनुसार पुलिस अपनी नाकामयाबी छुपाने के लिए निर्दोषों को हिरासत में लेकर कामयाबी साबित करना चाह रही है। पुलिस जांच में पता चला कि मृतक रमेश यादव पीरमहमदपुर में गांव से नशे में धुत होकर आया। पासीखाना पर बांस के मचान के नीचे गिर गया एवं बेहोश अवस्था में पड़ा था। आसपास घास काट रही महिलाओं की नजर उसपर पड़ी तो उसमें शामिल विमल सहनी की पत्नी दौलत देवी ने चून्नू मंडल से कहा कि आप उनके घर की तरफ जा रहे हंै। उनके घर पर कह दीजिएगा कि रमेश दारू पीकर बेहोश पड़ा है। चून्नू मंडल ने रमेश राय का मोबाइल और आधार कार्ड उसके घर पर देकर स्वजनों को बताया कि वह ढाब में बेहोश पड़ा है। वहीं जियालाल सहनी की पत्नी सूरजी देवी, रंजीत मंडल की पत्नी रूबी देवी और मनेहर मंडल की पत्नी सोनी देवी भी घास काट रही थी। सूचना देने के कारण चून्नू मंडल एवं उसके भतीजा निशांत कुमार को पुलिस पकड़ कर ले गई। इसके साथ ही पासीखाना संचालक रंजीत मंडल, प्रत्यक्षदर्शी हनुमान सहनी, कुलदीप सहनी, संदीप सहनी को भी पुलिस पकड़कर पूछताछ कर मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी