तीसरे दिन भी हड़ताल पर रहे ट्रक और ट्रैक्टर चालक

अंडरलोड परिचालन व भाड़े में वृद्धि की मांग को लेकर ट्रक और ट्रैक्टर चालकों की हड़ताल सोमवार को तीसरे दिन भी जारी रही।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 12:22 AM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 06:10 AM (IST)
तीसरे दिन भी हड़ताल पर रहे ट्रक और ट्रैक्टर चालक
तीसरे दिन भी हड़ताल पर रहे ट्रक और ट्रैक्टर चालक

समस्तीपुर । अंडरलोड परिचालन व भाड़े में वृद्धि की मांग को लेकर ट्रक और ट्रैक्टर चालकों की हड़ताल सोमवार को तीसरे दिन भी जारी रही। इसके कारण कर्पूरीग्राम रैक प्वाइंट से एक भी ट्रक और ट्रैक्टर नहीं खुले। जिला मोटर व्यवसायी संघ के आह्वान पर यह हड़ताल शनिवार से शुरू की गई है। संघ का कहना है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जाती, तब तक हड़ताल जारी रहेगी।

जानकारी के अनुसार, ट्रक और ट्रैक्टर चालकों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रहने के कारण कर्पूरीग्राम रैक प्वाइंट से माल की लोडिग एवं अनलोडिग पूरी तरह बाधित रही। अनुमंडल पदाधिकारी अशोक कुमार मंडल के आग्रह पर व्यापारियों के कुछ निजी ट्रक एवं ट्रैक्टरों को माल लोडिग की अनुमति दी गई। इधर, रैक प्वाइंट पर ट्रक एवं टैक्टर चालकों की हड़ताल को लेकर जिलाधिकारी ने जिला परिवहन पदाधिकारी को निर्देश दिया है कि जिला मोटर व्यवसायी संघ और रैक प्वाइंटर के व्यापारियों से वार्ता कर हड़ताल को समाप्त करावें। डीएम के आदेश पर बुधवार को इस संबंध में समाहरणालय में बैठक बुलाई गई है।

-----------------

ट्रक एवं ट्रैक्टर चालकों ने बनाई आगे की रणनीति

इधर, शंभूपट्टी स्थित कैंप कार्यालय पर जिला मोटर व्यवसायी संघ के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में ट्रक एवं ट्रैक्टर चालकों की बैठक हुई। इसमें यह फैसला लिया गया कि जब तक उनकी मांगों को मान नहीं लिया जाता है, तब तक हड़ताल जारी रहेगी। इस बैठक में संघ के सचिव संजीव कुमार सुमन, संतोष कुमार सिंह, राजीव कुमार सिंह, बिदु राय, संजय माथा, हरहर सिंह, बबलू मोहक, गणेश सिंह, गुड्डू राय, रणवीर सिंह, दीपक सिंह, सूरज गुप्ता, अशोक राय, रामप्रवेश सिंह, मो. उस्मान, मुकेश सिंह, मनोज राय सहित अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी