प्रचार गाड़ी से पोस्टर फाड़ने वाले तीन को जेल

कल्याणपुर में प्रचार गाड़ी का पोस्टर और बैनर फाड़ने के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एक दिन पूर्व इसको लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 11:11 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 11:11 PM (IST)
प्रचार गाड़ी से पोस्टर फाड़ने वाले तीन को जेल
प्रचार गाड़ी से पोस्टर फाड़ने वाले तीन को जेल

समस्तीपुर । कल्याणपुर में प्रचार गाड़ी का पोस्टर और बैनर फाड़ने के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एक दिन पूर्व इसको लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। प्रचार वाहन से पोस्टर एवं बैनर फाड़ते लोगों का फोटो एवं वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।

बता दें कि जदयू प्रत्याशी सह राज्य के योजना एवं विकास मंत्री महेश्वर हजारी के प्रचार वाहन पर टंगे पोस्टर एवं बैनर को लदौरा पंचायत के सिघियाही में कतिपय लोगों ने फाड़ दिया था। इसको लेकर प्रचार वाहन के चालक गोराई निवासी अर्जुन पासवान द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसमें चालीस हजार रुपये रंगदारी की मांग करने और बाबन सौ रुपये जेब से निकाल लेने का भी आरोप लगाया गया था। थानाध्यक्ष ब्रज किशोर सिंह ने बताया कि इस घटना से संबंधित वायरल वीडियो एवं फोटो से पहचान कर आरोपितों को गिरफ्तार किया जा रहा है। फिलहाल तीन की गिरफ्तारी कर ली गई है। शेष अन्य को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी