आग से तीन घर राख, शादी का मंडप भी स्वाहा, हजारों की क्षति

वारिसनगर प्रखंड के धनहर गांव स्थित वार्ड संख्या सात में शुक्रवार की रात्रि बरात आने से पूर्व हलवाई के समीप से उठी आग की लपट से शादी का मंडप और घर सहित सारा सामान जलकर राख हो गया है। साथ ही बगल के दो अन्य घर भी जल गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:49 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:49 PM (IST)
आग से तीन घर राख, शादी का मंडप भी स्वाहा, हजारों की क्षति
आग से तीन घर राख, शादी का मंडप भी स्वाहा, हजारों की क्षति

समस्तीपुर । वारिसनगर प्रखंड के धनहर गांव स्थित वार्ड संख्या सात में शुक्रवार की रात्रि बरात आने से पूर्व हलवाई के समीप से उठी आग की लपट से शादी का मंडप और घर सहित सारा सामान जलकर राख हो गया है। साथ ही बगल के दो अन्य घर भी जल गए। जबकि आग बुझाने के क्रम में रमेश राय का दामाद मथुरापुर ओपी क्षेत्र के बेगमपुर गांव निवासी शिवशंकर राय का पुत्र चंदन कुमार (35 वर्ष) झुलस कर जख्मी हो गए। अगलगी की इस घटना में 5 से 6 लाख रुपये की क्षति बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्व. रमेश राय की पुत्री की शादी रात्रि में होनी थी। बरात अभी आई भी नहीं थी कि अचानक भोजन पका रहे हलवाई के पास से आग की लपटें उठने लगीं। देखते ही देखते शादी का मंडप, घर सहित सारा सामान और 40 हजार रुपये नकदी जलकर राख हो गए। जबतक ग्रामीण इस पर काबू पाते तब तक इस आग की लपटों ने बगल के विरेंद्र राय और रामाकांत राय के घर को अपने आगोश में लेकर राख कर दिया। इधर, ग्रामीण और जिला पार्षद सुधा कुमारी के पति सह समाजसेवी अमित कुमार राय ने रात्रि में बरात के भोजन का इंतजाम करवाया और तत्काल दूसरा मंडप तैयार कर शादी संपन्न करवाई। सीओ कमल कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार को सरकार की ओर से मिलने वाली हरसंभव सहायता दी जाएगी। शराब मामले में गिरफ्तार हुई थी फरार महिला

दलसिंहसराय के कोनैला स्थित उपकारा की महिला कैदी शुक्रवार को पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई। पूर्णिया जिले से शराब कारोबार मामले में गिरफ्तार हुई महिला कैदी दुर्गा देवी को कोविड-19 नियम के अनुसार 28 जनवरी को क्वारंटाइन के लिए दलसिंहसराय उपकारा में रखा गया था। क्वारंटाइन अवधि पूरी करने के उपरांत महिला कैदी दुर्गा देवी सहित अन्य सभी दस को पूर्णिया वापस भेजा जा रहा था। इसी दौरान बिहपुर बस स्टैंड के समीप दुर्गा देवी नामक महिला कैदी शौच जाने का बहाना बनाकर शौचालय से महिला सिपाही को चकमा देकर फरार हो गई। उपकारा अधीक्षक स्नेहलता कुमारी ने बताया कि 21 जिले की महिला कैदी को लेकर यहां क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है। जहां से क्वारंटाइन अवधि पूरी कर चुकी महिला कैदी को पूर्णिया पुलिस वापस ले जा रही थी। इसी दौरान एक महिला कैदी फरार हो गई।

chat bot
आपका साथी