बिथान में लूट के सामान के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

बिथान थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूट की बाइक के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कुआं गांव निवासी हीरालाल यादव का पुत्र अभिमन्यु कुमार उर्फ मोनू की निशानदेही पर दो और अपराधियों को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:42 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:42 PM (IST)
बिथान में लूट के सामान के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार
बिथान में लूट के सामान के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

समस्तीपुर । बिथान थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूट की बाइक के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कुआं गांव निवासी हीरालाल यादव का पुत्र अभिमन्यु कुमार उर्फ मोनू की निशानदेही पर दो और अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधी कुआ गांव निवासी तीरो सहनी का 32 वर्षीय पुत्र श्रवण सहनी के पास से लूट का टैब एवं मोबाइल बरामद किया गया है। अभिमन्यु कुमार उर्फ मोनू एवं श्रावण सहनी की निशानदेही पर कुआ गांव निवासी सुरेश यादव के पुत्र इंदल यादव के पास से चोरी की बिना नंबर की एक बाइक बरामद की गई। बताया जाता है कि 18 अक्टूबर को फाइनेंस कंपनी के कर्मियों के साथ हुई लूट में यह सब शामिल था। कुआं- उजान सड़क पर पिपरा गांव के निकट 18 अक्टूबर को फाइनेंस कंपनी के कर्मियों के साथ पैसा, मोबाइल एवं टैब की लूट हुई थी। थानाध्यक्ष मो. खुशबुद्दीन ने बताया कि पूछताछ के क्रम में पुलिस के सामने गिरफ्तार अपराधी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। पुलिस को चोरी की बाइक के बारे में पूछने पर बताया कि किसी आदमी के हाथों से खरीदा है। पुलिस फरार अभियुक्त के यहां छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। मौके पर एसआई घनश्याम पासवान, अमानुल्लाह खान, एएसआई संजीव कुमार, भोगेन्द्र यादव, राकेश पासवान समेत पुलिस बल मौजूद थे। तेज हथियार से हमला कर किया जख्मी, प्राथमिकी दर्ज

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सुरौली वार्ड- 4 में तेज हथियार से हमला कर जख्मी कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इसको लेकर गांव के हीं दिनेश कांत झा ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। जिसमें कृष्ण मुरारी, आरती देवी और अर्पणा देवी को नामजद किया है। कहा है कि आरोपित अपने छत ढलाई का सेटिग उसके निजी जमीन में बढ़ाकर कर रहा था। जिसका विरोध करने पर तेज हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया। हल्ला होने पर बचाव करने पहुंचे पुत्र विवेक कुमार झा और पत्नी सोभनंदनी देवी के साथ आरोपितों ने लाठी - डंडा से मारपीट की। इस क्रम में बाल पकड़ कर घसीटते हुए आरोपित ने पीड़ित की पत्नी का मंगलसूत्र और झूमका छीन लिया। ग्रामीणों द्वारा बीच-बचाव के बाद जान बच सकी और स्थानीय सीएचसी में जख्मी का उपचार हुआ। थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी ने बताया कि कांड अंकित कर पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी