चांदचौर मध्य के पांच सौ गरीब परिवारों को समाजसेवी ने दिया मुफ्त राशन

उजियारपुर प्रखंड की चांदचौर मध्य पंचायत के वार्ड संख्या 10 11 एवं 12 में बुधवार को युवा समाजसेवी रणवीर कुमार चौरसिया ने लोगों के बीच मुफ्त राशन वितरण किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 01:07 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 01:07 AM (IST)
चांदचौर मध्य के पांच सौ गरीब परिवारों को समाजसेवी ने दिया मुफ्त राशन
चांदचौर मध्य के पांच सौ गरीब परिवारों को समाजसेवी ने दिया मुफ्त राशन

समस्तीपुर । उजियारपुर प्रखंड की चांदचौर मध्य पंचायत के वार्ड संख्या 10, 11 एवं 12 में बुधवार को युवा समाजसेवी रणवीर कुमार चौरसिया ने लोगों के बीच मुफ्त राशन वितरण किया। तीनों वार्डों के करीब पांच सौ परिवार को चावल, दाल, आटा, तेल, प्याज और नमक मुहैया किया। लोगों को राशन का पैकेट देते हुए समाजसेवी ने कहा कि कोरोना महामारी ने लोगों की आर्थिक स्थिति को ध्वस्त कर दिया है। जिससे कई परिवार के लोगों के समक्ष भोजन की समस्या उत्पन्न हो गई है। ऐसे में कुछ न कुछ सहायता करना गांव के सबल लोगों का दायित्व बनता है। उन्होंने पंचायत के लोगों को हर संभव मदद देने का भरोसा दिया। साथ ही कोरोना से अपने को बचाने की अपील की। इसके लिए लोगों को मॉस्क लगाकर ही कहीं आने-जाने तथा फिजिकल डिस्टेंस का पालन करने का सुझाव दिया। मौके पर विकास कुमार, बालाजी, रवींद्र कुमार, अर्जुन कुमार, भोला कुमार, धीरज कुमार, भरत कुमार, राजेश कुमार चौरसिया, अभिनंदन कुमार, संतोष कुमार, कुंदन कुमार, मिथलेश कुमार, रंधीर कुमार आदि मौजूद थे। मोरवा में शुरू हुआ सामूहिक भोजनालय

मोरवा,संस : प्रखंड की मोरवा उत्तरी पंचायत अंतर्गत लस्कारा में कोरोना महामारी के दौरान आपदा विभाग के द्वारा सामूहिक भोजनालय की शुरुआत की गई है। इस आशय की जानकारी सीओ प्रीति लता ने दी। बताया कि सामूहिक भोजनालय की शुरुआत करने से क्षेत्र के गरीब, असहाय एवं दिव्यांग लोगों को दो समय का भोजन मिल जाएगा। वहीं लॉकडाउन के दौरान अन्य जगहों से आने-जाने वाले श्रमिकों को भी यहां आसानी से भोजन उपलब्ध हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी