शराब धंधेबाजों की जमानत होगी रद, एसपी के तेवर कड़े

पुलिस अधिक्षक विकास बर्मन ने हसनपुर और बिथान थाना का शनिवार को वार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान सभी अभिलेख और फाइलों का गहन अवलोकन किया और आपराधिक घटनाओं की बिदुवार समीक्षा की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Dec 2020 11:32 PM (IST) Updated:Sat, 19 Dec 2020 11:32 PM (IST)
शराब धंधेबाजों की जमानत होगी रद, एसपी के तेवर कड़े
शराब धंधेबाजों की जमानत होगी रद, एसपी के तेवर कड़े

समस्तीपुर । पुलिस अधिक्षक विकास बर्मन ने हसनपुर और बिथान थाना का शनिवार को वार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान सभी अभिलेख और फाइलों का गहन अवलोकन किया और आपराधिक घटनाओं की बिदुवार समीक्षा की। पुलिस पदाधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए। लूट, हत्या सहित गंभीर कांडों के आरोपितों व फरार वारंटियों की गिरफ्तारी, वाहन चेकिग, रात्रि गश्ती और शराब धंधेबाजों के खिलाफ नियमित अभियान चलाने का निर्देश दिया। साथ ही एटीएम, बैंक आदि वित्तीय संस्थानों की सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखने की बात कही। थानाध्यक्ष को टास्क दिया कि पंचायतों में चौकीदारों से रात्री पैदल गश्त पर विशेष नजर रखी जाए। इसके बावजूद यदि शराब की बिक्री करते हुए कोई व्यक्ति पुलिस के पकड़ में आएगा तो संबंधित पंचायत के चौकीदारों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जेल से बेल पर रिहा होने वाले शराब तस्कर द्वारा पुन: शराब बिक्री की संलिप्तता की शिकायतें मिलने पर उसके विरुद्ध बेल कैंसिल की कार्रवाई की जाएगी। मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सहरियार अख्तर, बिथान थानाध्यक्ष संतोष कुमार, हसनपुर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी, अवर निरीक्षक अजित कुमार, एस पांडेय, भरत पासवान, विजय कुमार सिंह, जीतो यादव, एसआइ सकलदीप प्रसाद, अमानुल्लाह खान, जय नारायण सिंह, घनश्याम पासवान, एएसआइ मनीष कुमार, राजेश कुमार सिंह, राकेश पासवान, संजीव कुमार सिंह, विजय प्रसाद समेत अन्य पदाधिकारी एवं पुलिस बल उपस्थित थे। देसी शराब बरामदगी मामले में दो को जेल

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी वार्ड 20 निवासी रंजीत कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उसके एसबेस्टस के घर से 15 लीटर देसी शराब बरामद हुई थी। मामले को लेकर पुलिस पदाधिकारी शिवनाथ प्रसाद यादव के बयान पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है। यह जानकारी थानाध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती ने दी। बताया कि कापन वार्ड 5 निवासी राम करण राम के घर स्थित झोपड़ी से 30 लीटर देसी शराब बरामद हुई थी। इस मामले में पुलिस पदाधिकारी धीरेंद्र सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज हुई है। दोनों आरोपी को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी