नदी में उपलाता मिला युवक का शव, सनसनी

शिवाजीनगर में हथौड़ी थाना क्षेत्र की मधुपुर पंचायत के हरिहरपुर गांव निवासी गणेशी दास के पुत्र 35 वर्षीय श्रवण कुमार की लाश हरिहर पुल के पास उपलाता हुआ मिला। इससे गांव में सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 12:27 AM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 12:27 AM (IST)
नदी में उपलाता मिला युवक का शव, सनसनी
नदी में उपलाता मिला युवक का शव, सनसनी

समस्तीपुर । शिवाजीनगर में हथौड़ी थाना क्षेत्र की मधुपुर पंचायत के हरिहरपुर गांव निवासी गणेशी दास के पुत्र 35 वर्षीय श्रवण कुमार की लाश हरिहर पुल के पास उपलाता हुआ मिला। इससे गांव में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि हरिहरपुर पुल के पास पानी में उपलाते हुए शव को लोगों ने देखा। इसकी जानकारी थानाध्यक्ष आरपी सिंह को दी। थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। इधर, लाश मिलने पर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। कुछ लोग हत्या का संदेह जता रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि युवक को मिर्गी का दौरा पड़ता था, इसके चलता उसके डूबकर मृत्यु हो गई। हालांकि यह बात पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा हो पाएगा। इधर, युवक के परिवार के लोगों का का रो रो कर बुरा हाल है। वह अपने पीछे 4 बच्चे, पत्नी एवं माता-पिता को छोड़ गया है। जिसका भरण पोषण करने वाला अब कोई नहीं है। पत्नी सविता देवी, लड़का कुंदन कुमार उम्र 12 वर्ष, संदीप कुमार उम्र 7 वर्ष, लड़की लक्ष्मी कुमारी 9 वर्ष, नंदनी कुमारी 5 वर्ष का है। जनप्रतिनिधि कुछ भी बताने से इन्कार कर रहे हैं।

सांड़ की चपेट में आया बु•ाुर्ग, मौत

मोहिउद्दीननगर : कल्याणपुर बस्ती पूर्वी पंचायत के वार्ड-5 में एक बहसी सांड़ के चपेट में आने से एक सत्तर वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक इसी गांव के वैधनाथ राम बताए गए हैं। बताया जाता है कि वे घर के समीप ही निकलकर बैठे हुए थे। इसी बीच सांड़ ने उन्हें अपने चपेट में लेकर जोर से पटक दिया। जिससे उनकी मौत वहीं पर हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे मुखिया निजाम के द्वारा आर्थिक मदद दी गई। बताया जाता है कि मृतक को दो पुत्र था। जिसमें एक की मौत हो चुकी है जबकि दूसरा बैंगलूर में रहकर मजदूरी करता है। उसके आने के बाद ही दाह संस्कार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी