सरायरंजन में मिक्सर वाहन की ठोकर से स्कूटी सवार बुजुर्ग की मौत

सरायरंजन थाना क्षेत्र के भगवतपुर चौक के निकट एनएच-322 पर बुधवार की दोपहर मिक्सर वाहन की ठोकर से स्कूटी सवार एक बुजुर्ग की मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच-322 को दो घंटे तक जाम रखा। मृतक की पहचान लगुनियां रघुकंठ निवासी गंगा प्रसाद राय (70) के रूप में की गई है।

JagranPublish:Thu, 09 Dec 2021 02:17 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 02:17 AM (IST)
सरायरंजन में मिक्सर वाहन की ठोकर से स्कूटी सवार बुजुर्ग की मौत
सरायरंजन में मिक्सर वाहन की ठोकर से स्कूटी सवार बुजुर्ग की मौत

समस्तीपुर । सरायरंजन थाना क्षेत्र के भगवतपुर चौक के निकट एनएच-322 पर बुधवार की दोपहर मिक्सर वाहन की ठोकर से स्कूटी सवार एक बुजुर्ग की मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच-322 को दो घंटे तक जाम रखा। मृतक की पहचान लगुनियां रघुकंठ निवासी गंगा प्रसाद राय (70) के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि बुधवार की दोपहर उक्त बुजुर्ग अपने पुत्र प्रसून कुमार के साथ स्कूटी पर सवार होकर पटोरी से समस्तीपुर की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान वे भगवतपुर चौक के निकट सड़क किनारे नाला निर्माण में लगे एक मिक्सर वाहन की चपेट में आ गए। मिक्सर वाहन की चपेट में आने से गंगा प्रसाद राय की मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना में उनके पुत्र बाल-बाल बच गए। सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। आक्रोशित लोगों ने एनएच-322 को जाम कर मृतक के स्वजन को उचित मुआवजा दिलाने की मांग करने लगे। इसके साथ ही सड़क निर्माण कार्य में तेजी लाने की भी मांग कर रहे थे। लोगों का कहना था कि जगह-जगह गड्ढे रहने की वजह से जाम और सड़क दुर्घटना की स्थिति हमेशा बनी रहती है। सड़क जाम की सूचना पर पहुंची सरायरंजन थाना की पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और मृतक के स्वजन को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। उसके उपरांत आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम समाप्त किया। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है।