ट्रक की ठोकर से स्कूली बच्चे की मौत, विरोध में आगजनी

ताजपुर थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल चौक के निकट मंगलवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने स्कूल जा रहे एक छात्र को बुरी तरह कुचल दिया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने अस्पताल चौक के निकट सड़क जाम कर दिया। वहीं आगजनी कर आक्रोश भी जताया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Jan 2020 12:53 AM (IST) Updated:Wed, 29 Jan 2020 12:53 AM (IST)
ट्रक की ठोकर से स्कूली बच्चे की मौत, विरोध में आगजनी
ट्रक की ठोकर से स्कूली बच्चे की मौत, विरोध में आगजनी

समस्तीपुर । ताजपुर थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल चौक के निकट मंगलवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने स्कूल जा रहे एक छात्र को बुरी तरह कुचल दिया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने अस्पताल चौक के निकट सड़क जाम कर दिया। वहीं आगजनी कर आक्रोश भी जताया। पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि कस्बे आहर वार्ड 8 निवासी मिथुन कुमार महतो का 13 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार अपने एक साथी के साथ स्कूल जा रहा था। हॉस्पिटल चौक के निकट एक अनियंत्रित ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की खबर सुनते ही परिजन रोते-बिलखते पहुंचे। लोगों ने आक्रोशित होकर पहले हॉस्पिटल चौक को जाम कर दिया। उसके बाद लोगों ने एनएच- 28 को राजधानी चौक के पास जाम कर दिया और आगजनी करने लगे। लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा देने, एक व्यक्ति को नौकरी देने तथा स्कूल को फिर से पूर्व निर्धारित स्थान पर चलाने की मांग कर रहे थे। घटना की सूचना मिलने पर ताजपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार, बीडीओ विनोद आनंद जाम स्थल पर पहुंचे। लोगों को बीडीओ ने सभी मांग पूरा करने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों ने जाम समाप्त कराया। बीडीओ ने तत्काल 20 हजार रुपये का चेक मृतक के परिजन को दिया। साथ ही किसी विद्यालय में रसोइया का काम देने का आश्वासन एवं 4 लाख रुपये आपदा विभाग से दिलाने के लिए पत्र लिखने की बात कही। इधर, जाम के कारण वाहनों की लंबी कतारें लग गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया।

chat bot
आपका साथी