दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

संकट में जरूरतमंदों के मददगार बने रणवीर

संकट में जरूरतमंदों के मददगार बने रणवीर

उजियारपुर प्रखंड की चांदचौर मध्य पंचायत में स्थानीय युवा समाजसेवी रणवीर कुमार चौरसिया द्वारा अपने ग्रामीणों को भोजन सामग्री मुहैया कराने का सिलसिला गुरुवार को तीसरे दिन भी जारी रहा।

JagranFri, 14 May 2021 01:18 AM (IST)

समस्तीपुर । उजियारपुर प्रखंड की चांदचौर मध्य पंचायत में स्थानीय युवा समाजसेवी रणवीर कुमार चौरसिया द्वारा अपने ग्रामीणों को भोजन सामग्री मुहैया कराने का सिलसिला गुरुवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। वे अपने ग्रामीणों को चावल, दाल, आटा, आलू, प्याज, तेल और नमक उपलब्ध करवा रहे हैं। गुरुवार को पंचायत के वार्ड संख्या 3, 9, 12 और 13 के 500 परिवार को राशन मुहैया किया गया। गांव के गरीब लोग उन्हें दुआएं दे रहे हैं। वहीं अन्य लोग उनके इस सेवा भावना की सराहना कर रहे हैं। समाजसेवी युवक ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण लगी लॉकडाउन से लोगों की आर्थिक दशा चरमरा गई है। ऐसे समय में ही मुझ जैसे युवाओं को अपने आसपास एवं समाज के सभी लोगों की यथा संभव सेवा करना मूल कर्तव्य बन जाता है। इसलिए हम अपने दायित्व को समझकर समाज के लोगों की मदद में लग गए हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से बचने के लिए मास्क हमेशा पहनकर ही घर से निकले और फिजिकल डिस्टेंस का ख्याल रखें। अगर जरूरी न हो तो घर में ही रहें। मौके पर विकास कुमार, बालाजी, रवींद्र कुमार, अर्जुन कुमार, भोला कुमार, धीरज कुमार, भरत कुमार, राजेश कुमार चौरसिया, अभिनंदन कुमार, संतोष कुमार, कुंदन कुमार, मिथलेश कुमार, रंधीर कुमार, रत्नेश कुमार आदि मौजूद थे। बीईओ ने की कर्तव्य निर्वहन की अपील

विभूतिपुर : प्रभारी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मनोज कुमार मिश्र ने कोविड-19 फेज-2 की चुनौतियों को लेकर विद्यालयों के एचएम, प्रभारी एचएम व आमजनों से एक अपील की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना विपदा में स्वयं को सुरक्षित रखते हुए सरकारी गाइडलाइन के मुताबिक लोगों को जागरूक कर सुरक्षा का ख्याल रखना हमारा कर्तव्य बनता है। इसलिए भी यह जरूरी है कि लोगों को कोरोना की चपेट में आने से बचाया जा सके। एचएम व प्रभारी एचएम से विद्यालयों में टीकाकरण केंद्र बनाए जाने पर संसाधन उपलब्ध कराने, गाइडलाइन के मुताबिक मिलने वाले टास्क और स्वयं को कोरोना टीका लेने की आवश्यकता पर बल दिया है। बीईओ ने जन कल्याण हेतु ईश्वर से प्रार्थना की है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.