समस्तीपुर में लोडेड पिस्टल व कारतूस के साथ रेलकर्मी गिरफ्तार

नगर थाना क्षेत्र के मालगोदाम चौक के निकट पुलिस टीम ने लोडेड पिस्टल के साथ एक रेलकर्मी को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान सीतामढ़ी जिला के डुमरा थाना के परसौनी निवासी हरिशंकर झा के पुत्र सोनू झा के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 11:36 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 11:36 PM (IST)
समस्तीपुर में लोडेड पिस्टल व कारतूस के साथ रेलकर्मी गिरफ्तार
समस्तीपुर में लोडेड पिस्टल व कारतूस के साथ रेलकर्मी गिरफ्तार

समस्तीपुर । नगर थाना क्षेत्र के मालगोदाम चौक के निकट पुलिस टीम ने लोडेड पिस्टल के साथ एक रेलकर्मी को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान सीतामढ़ी जिला के डुमरा थाना के परसौनी निवासी हरिशंकर झा के पुत्र सोनू झा के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपित के पास से एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, 7.65 एमएम के चार कारतूस, एक मैगजीन व एक मोबाइल बरामद हुआ है। शनिवार को सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि शुक्रवार को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के मालगोदाम चौक के निकट एक व्यक्ति विवाद में पिस्टल लहरा रहा है। तत्काल नगर थाना के सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार, पुअनि सैफुल्लाह अंसारी और सअनि अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने उक्त स्थल पर छापेमारी की। इस क्रम में पकड़े गए आरोपित के पास से एक लोडेड पिस्टल बरामद हुई। बाद में उसके निशानदेही पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खरीदाबाद स्थित उसके किराए के कमरे से एक कट्टा, मैगजीन व दो कारतूस बरामद हुआ। बताया गया है कि उक्त आरोपित समस्तीपुर रेल विभाग में इलेक्ट्रीशियन के पद पर कार्यरत है। पिता की मौत के बाद अनुकंपा के अधार पर उसे रेलवे में नौकरी मिली। फिलहाल, खरीदाबाद स्थित एक किराए के मकान में परिवार के साथ रहता था। डीएसपी ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। छापेमारी दल में सैप सिपाही चंद्रभूषण कुमार, परमानंद सिंह, रामाशीष राय, मशीअतुल्लाह समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल रहे। हत्या का आरोपित गिरफ्तार, जेल

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के साखमोहन निवासी चन्द्र उदय सिंह के पुत्र मुरारी सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह कई संगीन मामलों में वांछित था। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। यह जानकारी थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी ने दी। बताया कि देसरी कर्रख के पकाही निवासी सीताराम महतो को गोली मारकर हत्या कर दिए जाने के मामले में मृतक के पुत्र बैद्यनाथ महतो ने स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। इसमें गोपाल सिंह, मुरारी सिंह, शंभू सिंह और भास्कर कुमार उर्फ गंगा के विरुद्ध नामजद किया गया था।

chat bot
आपका साथी