पुलिस ने कार से बरामद की शराब, चालक फरार

दलसिंहसराय थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की देर शाम पगड़ा स्थित लाल कुआं के समीप एक कार से 112 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 12:53 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 12:53 AM (IST)
पुलिस ने कार से बरामद की शराब, चालक फरार
पुलिस ने कार से बरामद की शराब, चालक फरार

समस्तीपुर । दलसिंहसराय थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की देर शाम पगड़ा स्थित लाल कुआं के समीप एक कार से 112 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। हालांकि इस कार्रवाई के दौरान कार चालक और उसमें सवार दो अन्य लोग अंधेरे का लाभ उठाते हुए मकई खेत से होते हुए भाग निकले। जानकारी के अनुसार एएसआइ सिद्धनाथ प्रसाद सिंह पुलिस बल के साथ गश्ती कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक लाल रंग की कार से कुछ कारोबारी शराब लेकर डिलेवरी देने जा रहे हैं। पुलिस ने लाल कुआं के पास घेराबंदी करते हुए मुस्तैद हो गई। इसी दौरान असीनचक की ओर से एक लाल रंग की बैगन आर कार ( एमएच 02 एक्यू 9151) आ रही थी। कार चालक ने पुलिस को देखते ही गाड़ी कुछ दूर पहले ही रोकते हुए निकलकर भागने लगा। वहीं कार में सवार दो अन्य लोग भी साथ में उतरकर मकई खेत होकर भाग निकले। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें शराब मिली। अंग्रेजी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

वारिसनगर : मथुरापुर ओपी क्षेत्र में रामनगर स्थित काली मंदिर के समीप चलाए जा रहे वाहन चेकिग अभियान के दौरान पुलिस ने 42 बोतल अंग्रेजी शराब लेकर जा रहे बाइक सवार धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार सअनि राजेश कुमार दिवा गश्ती के दौरान उक्त स्थल पर पुलिस बल के साथ वाहन चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान चकदीनदयाल रोड से एक बाइक सवार काले रंग का बैग बांधकर आ रहा था। रोकने का प्रयास करने पर वह गाड़ी को पश्चिम दिशा की ओर मोड़कर भागने लगा। जिसका पीछा कर चौपाल के समीप से उसे पकड़ा गया। उसकी बैग की तलाशी लेने पर उसमें 180 एमएल की 40 बोतल तथा 750 एमएल की 2 बोतल में कुल 8.7 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद हुई। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान रामनगर वार्ड 14 निवासी राजू साह उर्फ महेश साह के पुत्र अर्जुन साह के रूप में हुई है। शराब और बाइक को जब्त कर धंधेबाज को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी