सरपंच प्रत्याशी की पति की हत्या मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ

समस्तीपुर। खानपुर थाना क्षेत्र के रेवरा पंचायत में सरपंच पद के उम्मीदवार हेमा देवी के पति सह राजद के समर्पित कार्यकर्ता श्रीकृष्ण राय की चाकू गोदकर हत्या मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:49 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:49 PM (IST)
सरपंच प्रत्याशी की पति की हत्या मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ
सरपंच प्रत्याशी की पति की हत्या मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ

समस्तीपुर। खानपुर थाना क्षेत्र के रेवरा पंचायत में सरपंच पद के उम्मीदवार हेमा देवी के पति सह राजद के समर्पित कार्यकर्ता श्रीकृष्ण राय की चाकू गोदकर हत्या मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। हत्यारे का अबतक कोई सुराग नहीं मिला है और न ही हत्या के कारणों की जानकारी मिल पायी है। पुलिस हत्यारे की तलाश में हाथ पैर मार रही है। पुलिस टीम द्वारा श्वान दस्ता से घटनास्थल की जांच कराई गई है। रविवार की शाम शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। वैसे पुलिस ने एक को हिरासत में लिया है। जबतक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो जाती तबतक पुलिस के यह ब्लाइंड केस है। इस बीच पुलिस हत्या का तार मिलाने में जुटी है। वहीं करीबियों के बीच कातिलों की तलाश भी कर रही है।

सामान्य किसान थे श्रीकृष्ण राय

रेबड़ा निवासी श्रीकृष्ण राय गांव में खेती किसानी का काम करते थे। राजद का समर्पित कार्यकर्ता होने के कारण स्थानीय स्तर पर राजनीति में भी काफी सक्रिय थे। इस बार पंचायत चुनाव में अपनी पत्नी हेमा देवी को सरपंच पद के लिए उम्मीदवार बनाया था। इस सिलसिले में जनसंपर्क का कार्य भी कर रहे थे। शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने श्रीकृष्ण राय की चाकू गोद कर हत्या कर दी। यह घटना उस वक्त हुई, जब शुक्रवार की शाम वह दुध खरीदने घर से रेबडा चौक के लिए निकले थे। घटना के दूसरे दिन शनिवार को रेबड़ा चौक के निकट धान के खेत से उसका खून से सना शव मिला। घटनास्थल से महज कुछ ही दूरी पर मृतक की साइकिल खड़ी थी। घटना को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। एक ओर जहां चर्चा है कि पंचायत चुनाव में राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के बीच हत्या की गई है। वहीं दूसरी ओर आपसी रंजिश की बात कही जा रही है। हत्यारा कोई तीसरा व्यक्ति भी हो सकता है, जो उससे प्रतिशोध चाहता हो। ग्रामीणों का कहना है कि श्रीकृष्ण मृदुल स्वभाव के व्यक्ति थे। जिस तरह हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है उससे प्रतीत हो रहा है कि हत्यारे आसपास के ही रहे होंगे। जो आसानी से घटना से को अंजाम देकर निकल भागे। आसपास के लोगों को इसकी भनक नहीं लगी। आशंका के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष दिलकुमार भारती ने कहा कि पुलिस सभी बिदुओं पर जांच कर रही है। आवेदन की प्रकिया पूरी होते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। समाचार प्रेषण तक थाना में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी।

chat bot
आपका साथी