महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरा विपक्ष, प्रदर्शन व फूंका पुतला

पटोरी में महागठबंधन के द्वारा शनिवार को आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया गया। बढ़ती महंगाई एवं डीजल-पेट्रोल तथा गैस की कीमत में हुई वृद्धि से आक्रोशित नेताओं ने न सिर्फ सड़कों पर जुलूस निकाला बल्कि सरकार विरोधी नारे भी लगाए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:27 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:27 PM (IST)
महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरा विपक्ष, प्रदर्शन व फूंका पुतला
महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरा विपक्ष, प्रदर्शन व फूंका पुतला

समस्तीपुर । पटोरी में महागठबंधन के द्वारा शनिवार को आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया गया। बढ़ती महंगाई एवं डीजल-पेट्रोल तथा गैस की कीमत में हुई वृद्धि से आक्रोशित नेताओं ने न सिर्फ सड़कों पर जुलूस निकाला, बल्कि सरकार विरोधी नारे भी लगाए। सीपीएम के अंचल मंत्री अनिमेष कुमार के नेतृत्व में आंदोलन कर रहे नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंका। बाद में राजद अध्यक्ष सुरेश राय की अध्यक्षता में एक सभा की गई। सभा को एआइएसएफ नेता सुधीर कुमार, रामसागर राय, मदन मोहन दास, अवधेश पासवान, रामाशीष दास, घिना राय, लूटन सिंह, रामशंकर राय, उपेंद्र सदा, मो. मोहसिन, रामबाबू राय, अविनाश कुमार, सुशील राय, रामईश्वर राम, दीना कुमार, जितेंद्र राय, भोला राय ब्रजेश कुमार आदि उपस्थित होकर सभा को सम्बोधित किया। नेताओं ने कहा कि भाजपा और केंद्र सरकार जनता को गुमराह कर सत्ता में आई। आज महंगाई, बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच चुकी है। पेट्रो पदार्थो की कीमतें 100 के आंकड़े को छू रही हैं। रसोई गैस सिलेंडर 800 रुपए पार पहुंच चुका है। इतना ही नहीं युवा रोजगार के लिए दर दर भटक रहे हैं। किसान फसलों के दामों को लेकर पिछले तीन माह से दिल्ली के बाहर डेरा डाले हुए हैं। माकपा नेता अनिमेष कुमार ने कहा कि सरकार की कार्यशैली स्पष्ट हो गया है कि चंद पूंजीपति घरानों को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से लाभ पहुंचाने के इरादे से कीमतों पर नियंत्रण हेतु कोई नीतिगत निर्णय नहीं लिया जा रहा है। बल्लीपुर के पंच का निधन

शिवाजीनगर : हथौड़ी थाना अंतर्गत बल्लीपुर पंचायत के वार्ड नंबर 16 निवासी पंच सुमित्रा देवी का आकस्मिक निधन हो गया। उनके निधन से परिवार में कोहराम मच गया है। लक्ष्मी दास की पत्नी सुमित्रा देवी वार्ड की पंच थी। कुछ दिनों से लगातार बीमार चल रही थी। सुबह अचानक उनका निधन होने की सूचना पर गांव समाज के काफी संख्या में लोग पहुंचे और परिवार को सांत्वना दिया।

chat bot
आपका साथी