बाइक व स्कॉर्पियो की टक्कर में एक युवक की मौत, दो घायल

समस्तीपुर। थाना क्षेत्र के मुक्तापुर मोइन के पास रविवार की मध्य रात्रि बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:47 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:47 PM (IST)
बाइक व स्कॉर्पियो की टक्कर में एक युवक की मौत, दो घायल
बाइक व स्कॉर्पियो की टक्कर में एक युवक की मौत, दो घायल

समस्तीपुर। थाना क्षेत्र के मुक्तापुर मोइन के पास रविवार की मध्य रात्रि बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये। मृतक की पहचान वैशाली जिला के पातेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत केजू ग्राम निवासी रविद्र राय के 22 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रूप में हुई है। वहीं, घायल युवक कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मुक्तापुर ग्राम निवासी हरेंद्र राय के पुत्र विनीत कुमार एवं विमल राय के पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीनों युवक एक ही बाइक से कहीं जा रहा था। इसी क्रम में अज्ञात गाड़ी ने समस्तीपुर- दरभंगा मुख्य पथ पर मुक्तापुर मोईन के पास ठोकर मारते हुए फरार हो गया। उसी समय मुक्तापुर रेल गुमती के समीप कुछ लोगों ने देखा कि एक स्कॉर्पियो तेज रफ्तार में भागी जा रही है। पुलिस ने मृत युवक को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, घायल युवक का इलाज निजी क्लीनिक में परिजनों के सहयोग से जारी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण ने बताया कि अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

------------------

बाइक की ठोकर से वृद्ध की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

हसनपुर-सखवा पथ के परिदह गांव के निकट रविवार की रात तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से 65 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। मृतक की पहचान परिदह गांव के ही नागो खतवे के रूप में हुई है। सोमवार की सुबह परिदह गांव के आक्रोशित लोगों ने परिदह पुल के निकट घंटों सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। सड़क जाम में शामिल लोग बाइक चालक युवक की पहचान कर गिरफ्तार करने और मृतक के आश्रितों को समुचित मुआवजा देने की मांग पर अड़े हुए थे। सड़क जाम की सूचना पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार पुलिस बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। उसके बाद पुलिस शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। बता दें कि परिदह ग्राम निवासी नागों खतवे रविवार की शाम घर के आवश्यक सामग्री ़खरीदारी के लिए हसनपुर बाजार गए। जहां से सामान की खरीदारी कर टेम्पो से घर लौट रहे थे। टेम्पो परिदह गांव के निकट पहुंची। वे सामान के साथ नीचे उतरकर टेम्पो चालक को किराया दे रहे थे, इसी बीच तेज रफ्तार बाइक ने ठोकर मार दी। जिसमें वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हसनपुर में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने गंभीर हालत देख प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया। लेकिन स्वजन समस्तीपुर की बजाय बेगूसराय शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी