पिस्टल के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात

समस्तीपुर। रोसड़ा पुलिस ने न्यायालय परिसर से सटे कालोनी जाने वाले सड़क से पिस्टल के साथ एक कुख्यात अपराधी को दबोच लिया है। पुलिस के अनुसार अपराधी से लगातार पूछताछ जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:53 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:53 PM (IST)
पिस्टल के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात
पिस्टल के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात

समस्तीपुर। रोसड़ा पुलिस ने न्यायालय परिसर से सटे कालोनी जाने वाले सड़क से पिस्टल के साथ एक कुख्यात अपराधी को दबोच लिया है। पुलिस के अनुसार अपराधी से लगातार पूछताछ जारी है। वहीं, सूत्रों की मानें तो मुसरीघरारी थाना क्षेत्र का रहने वाला अपराधी अंतरजिला गिरोह का शातिर सदस्य बताया जाता है। समस्तीपुर तथा वैशाली समेत विभिन्न जिलों के कई कांडों में उसकी संलिप्तता रहने की भी चर्चा की जा रही है। बताते चलें कि पत्रकार हत्याकांड में फैसला के मद्देनजर चाक-चौबंद पुलिसिया व्यवस्था की गई थी। इस दौरान चारों तरफ चौकसी के बीच संदिग्ध लोगों की तलाशी भी ली जा रही थी। इसी क्रम में प्रशिक्षु डीएसपी अनुराधा सिंह एवं इंस्पेक्टर सीताराम प्रसाद दल बल के साथ कॉलोनी जाने वाले सड़क पर अचानक चेकिग शुरू कर दी। इस बीच बाइक पर बैठे एक युवक को झेंपते देख संदेह के आधार पर पुलिस पदाधिकारी ने तत्क्षण उसे कब्जे में लेकर तलाशी लेना शुरू किया। उसके पास से एक लोडेड पिस्टल बरामद होने की बात कही जा रही है। इस संबंध में पूछे जाने पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शहरियार अख्तर ने अपराधी के गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि लगातार पूछताछ की जा रही है।

किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की आशंका :

अंतरजिला गिरोह के कुख्यात अपराधी को असलहा के साथ गिरफ्तार होने के बाद न्यायालय परिसर एवं आम लोगों में कई प्रकार की चर्चाएं होने लगी है। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के अपराधी का रोसड़ा में पिस्टल के साथ आने से लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की आशंका जता रहे हैं। न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं एवं कर्मचारियों की मानें तो निश्चित रूप से यह किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में था। वहां रुकना किसी के इंतजार की मुद्रा दर्शा रहा था। बताते चलें कि उक्त रास्ते से ही अधिकांश न्यायिक पदाधिकारी एवं कई प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ- साथ अधिवक्ताओं का भी आना- जाना है। पुलिस द्वारा करीब 25 वर्षीय उक्त अपराधी को दबोचने के बाद से ही लोगों के अंदर आशंका व्याप्त कर गया है। सभी की नजर पुलिस की ओर ही जा टिकी है।

chat bot
आपका साथी