हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं, सड़क पर उतरे लोग

सिघिया में सीएसपी कर्मी की हत्या मामले में अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इससे आक्रोशित लोगों ने शनिवार को कलाली चौक के निकट सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। साथ ही प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 12:13 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 12:13 AM (IST)
हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं, सड़क पर उतरे लोग
हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं, सड़क पर उतरे लोग

समस्तीपुर । सिघिया में सीएसपी कर्मी की हत्या मामले में अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इससे आक्रोशित लोगों ने शनिवार को कलाली चौक के निकट सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। साथ ही प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

बता दें कि पिछले 4 जुलाई को पकरा गांव के निकट सीएसपी कर्मी नीतीश कुमार राय से अपराधियों ने लूटपाट की थी। करीब 2 लाख 33 हजार रुपये लूट लिए थे। इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस के द्वारा अब अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किए जाने से आक्रोशित लोगों ने कलाली चौक पर सड़क जाम कर दिया। इसके कारण सिघिया- कुशेश्वरस्थान, बहेड़ी पथ पर आवागमन ठप रहा। इसमें शामिल राम विलास राय समेत अन्य लोगों का कहना था कि जब तक पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार नहीं करती है तब तक सड़क जाम कर आवागमन बाधित किया जाएगा। हालांकि जाम की सूचना पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया कि वे इस घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बावजूद लोग इस जाम पर डटे हुए थे। महिलाएं हाथ में झाड़ू लिए सड़क जाम में शामिल थीं। खास बातें :-

हत्यारे को अब तक गिरफ्तार नहीं किए जाने से ग्रामीणों का फूटा गुस्सा

-- पिछले चार जुलाई को लूटपाट के दौरान अपराधियों ने कर दी थी सीएसपी संचालक की हत्या

-- सिघिया के कलाली चौक पर लोगों ने सड़क जाम कर आवागमन बाधित किया शराब पीकर हंगामा कर रहा पियक्कड़ गिरफ्तार, जेल

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के वीरसहिया वार्ड 06 में विगत रात्रि शराब पीकर हंगामा कर रहे दो पियक्कड़ों को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि पुलिस पदाधिकारी धीरेंद्र सिंह के बयान पर कांड अंकित कर सिंघियाघाट निवासी दीपक महतो और नितिन कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी