ट्रक पर लदी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

ताजपुर पुलिस ने गश्ती के दौरान थाना क्षेत्र के भेरोखड़ा गांव में सड़क किनारे लगे एक शराब लदे हाईवा ट्रक को जब्त कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 01:44 AM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 06:14 AM (IST)
ट्रक पर लदी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद
ट्रक पर लदी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

समस्तीपुर । ताजपुर पुलिस ने गश्ती के दौरान थाना क्षेत्र के भेरोखड़ा गांव में सड़क किनारे लगे एक शराब लदे हाईवा ट्रक को जब्त कर लिया। थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि भेरोखड़ा-नीरपुर पथ में भेरोखड़ा गांव के निकट सड़क पर एक हाईवा ट्रक लगा हुआ था। गश्ती की गाड़ी जा रही थी। शंका होने पर उक्त ट्रक की जांच की गई, तो उसपर शराब लदा हुआ था। ट्रक को जब्त कर थाना लाया गया। गिनती करने पर उसपर 328 कार्टन 2908 लीटर शराब मिली। शराब किसकी है, पता लगाया जा रहा। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही।

------------------

बोलेरो पर लदी तीन कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त

उजियारपुर, संस: अंगारघाट थाना क्षेत्र के चैता सुंदरी चौक से पुलिस ने बोलेरो पर रखे तीन कार्टन में 84 बोतल विदेशी शराब बरामद की है। हालांकि, मौके से बोलेरो के चालक तथा दो अन्य धंधेबाज भागने में सफल हो गए। थानाध्यक्ष आफताब आलम ने बताया कि गश्ती के दौरान पुलिस ने संदेह पर बोलेरो को रोका। जिसमें उक्त विदेशी शराब बरामद की गई। इस क्रम में तस्कर एवं चालक फरार होने में सफल हो गए।

-----------------

आल्टो कार पर लदी 15 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त

सरायरंजन, संस: मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के डगरूआ गांव से पुलिस ने गुप्त सूचना पर मंगलवार की सुबह वाहन समेत 15 कार्टन शराब को जब्त कर लिया। वहीं चालक वाहन चालक भागने में सफल रहे। जानकारी के अनुसार, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब लदी एक ऑल्टो गाड़ी डगरूआ गांव की ओर जा रही है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह एवं सअनि उमाशंकर राम ने उक्त गाड़ी का पीछा कर डगरूआ गांव के समीप कर लिया। वहीं, चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। उक्त वाहन में 15 कार्टन शराब लदी थी।

chat bot
आपका साथी