एएनएम के घर ताला तोड़कर स्वर्णाभूषण व नकदी समेत लाखों की चोरी

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुधपुरा चैती दुर्गा स्थान के निकट गुरुवार देर रात चोरों ने एक मकान का ताला तोड़कर तीन लाख नकद व लाखों रुपये मूल्य के सोने चांदी का आभूषण चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 12:09 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 12:09 AM (IST)
एएनएम के घर ताला तोड़कर स्वर्णाभूषण व नकदी समेत लाखों की चोरी
एएनएम के घर ताला तोड़कर स्वर्णाभूषण व नकदी समेत लाखों की चोरी

समस्तीपुर । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुधपुरा चैती दुर्गा स्थान के निकट गुरुवार देर रात चोरों ने एक मकान का ताला तोड़कर तीन लाख नकद व लाखों रुपये मूल्य के सोने चांदी का आभूषण चोरी कर ली। शुक्रवार सुबह गृहस्वामी दुधपुरा वार्ड 09 निवासी सुजीत तिवारी की पत्नी पूनम कुमारी ने स्थानीय थाना में घटना की सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए मामले की छानबीन शुरु कर दी है। दुधपुरा वार्ड 09 निवासी सुजीत तिवारी की पत्नी पूनम देवी ताजपुर कोठिया पीएचसी में एएनएम के पद पर कार्यरत है। दुधपुरा चौक चैती दुर्गा मंदिर के निकट अपना मकान है। मकान के ग्राउंड फ्लोर पर कई दुकानें है। जबकि, उपरी तल पर आवास है। पीड़िता ने बताया कि गुरुवार को पीएचसी में नाइट ड्यूटी लगी थी। इसके कारण वह शाम चार बजे ही घर में ताला लगाकर कार्यस्थल पर निकल गई। शुक्रवार करीब 10 बजे पीएचसी से घर पहुंची तो देखा कि घर के मेन गेट और कमरे में गोदरेज का ताला टूटा था और सभी सामान कमरे में बिखरे थे। गोदरेज में रखा 3 लाख कैश, 2 सोने का चैन, 8 कान की बाली, 1 सोने का हार, पांच सोने की अंगूठी, 5 चांदी के पायल और तीन लाख नकद गायब मिला। गायब सोने चांदी के आभूषण की कीमत करीब 11 लाख बताई गई है। थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। गोला रोड से स्कूटी चोरी

समस्तीपुर : नगर थाना क्षेत्र के गोला रोड स्थित एक घर के सामने से एक स्कूटी चोरी चली गई। पीड़ित पंकज सिघी ने बाइक चोरी की सूचना नगर पुलिस को दी है। कहा है कि दिन के 11.45 बजे दिन में वे अपनी बाइक मकान के सामने लगाकर अंदर गए। 12 बजे में बाहर निकले तो स्कूटी गायब मिली। गाड़ी का नंबर बीआर 33 क्यू,4581 बताया गया है।

chat bot
आपका साथी