बूढ़ी गंडक के किनारे मिला किशोर का शव

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर धनुआ चौक के निकट बूढ़ी गंडक के तट पर गुरूवार अहले सुबह एक किशोर का शव मिला। सूचना मिलते ही सनसनी फैल गई। आसपास काफी संख्या में लोग जुट गए। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र की छतौना पंचायत के सुरतपुर निवासी सुनील चौधरी के पुत्र 15 वर्षीय सौरभ कुमार के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 01:15 AM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 01:15 AM (IST)
बूढ़ी गंडक के किनारे मिला किशोर का शव
बूढ़ी गंडक के किनारे मिला किशोर का शव

समस्तीपुर । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर धनुआ चौक के निकट बूढ़ी गंडक के तट पर गुरूवार अहले सुबह एक किशोर का शव मिला। सूचना मिलते ही सनसनी फैल गई। आसपास काफी संख्या में लोग जुट गए। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र की छतौना पंचायत के सुरतपुर निवासी सुनील चौधरी के पुत्र 15 वर्षीय सौरभ कुमार के रूप में हुई है। वह बुधवार शाम से ही घर से लापता था। सूचना पर दलबल के साथ मुफस्सिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य ने घटनास्थल का जायजा लिया। शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। मृतक के दादा ने पुलिस के समक्ष शव की शिनाख्त की।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को अहले सुबह टहल रहे लोगों ने बूढ़ी गंडक के किनारे एक किशोर का शव देखा। स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी। उसके सिर का भाग पानी में और पैर जमीन पर था। शरीर पर काले रंग का लूज पैंट और आसमानी कलर का टी शर्ट था। सिर का बाल मुड़ाया था। पुलिस को घटनास्थल से लगभग सौ मीटर दूर धम्मा चौक बाइपास रोड के किनारे उसकी साइकिल मिली है। इधर, मृतक के स्वजनों ने बताया कि बुधवार की शाम साइकिल लेकर निकला था। इसके बाद से लापता था। आसपास काफी खोजबीन की। लेकिन, कोई सुराग नहीं मिला। सूचना पर पहुंचे मृतक के दादा ने शव देखकर उसकी पहचान की। स्वजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी