खेमस ने मांग दिवस मनाते हुए दिया धरना

वारिसनगर में खेग्रामस के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने सोमवार को मथुरापुर में उमेश महतो के नेतृत्व में मांग दिवस मनाया। सभी अपने घर पर कार्ड बोर्ड पर नारे लिखकर टांगे हुए थे। इसके बाद फिजिकल डिस्टेंस के साथ 10-15 की संख्या में चल रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:42 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:42 AM (IST)
खेमस ने मांग दिवस मनाते हुए दिया धरना
खेमस ने मांग दिवस मनाते हुए दिया धरना

समस्तीपुर । वारिसनगर में खेग्रामस के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने सोमवार को मथुरापुर में उमेश महतो के नेतृत्व में मांग दिवस मनाया। सभी अपने घर पर कार्ड बोर्ड पर नारे लिखकर टांगे हुए थे। इसके बाद फिजिकल डिस्टेंस के साथ 10-15 की संख्या में चल रहे थे। इनकी मांगों में 5 किलो राशन नही बल्कि प्रति परिवार 35 किलो अनाज व 5 किलो दाल के साथ 5000 रुपये मासिक आर्थिक सहायता देने, बिना आधार कार्ड और पंजीकरण किए सभी को टीका देने आदि की मांगें शामिल थी। मौके पर उमेश कुमार, सीतेश कुमार, राम विलास महतो, दिनेश साह, शिवनाथ महतो, रेखा देवी, सोनू कुमार आदि मौजूद रहे।

कल्याणपुर,संस : खेग्रामास की ओर से मिर्जापुर गांव में घुना साह के आवास पर मांग दिवस मनाते हुए धरना दिया गया। माले प्रखंड सचिव दिनेश कुमार के नेतृत्व में में आयोजित इस धरना में लालो राम, दिनेश साह एवं सुरेश साह शामिल हुए।

उजियारपुर, संस : प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने सोमवार को अपने-अपने घरों पर धरना देकर राज्य सरकार पर कोरोना से निपटने में विफलता का आरोप लगाया। माले प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार एवं भगवानपुर देसुआ के पंचायत समिति सदस्य सह माले नेता फूलेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि कोरोना के बढते संक्रमण से निपटने के लिए सरकारी एवं प्रशासनिक विफलता बिल्कुल दयनीय है। वहीं स्वास्थ्य सेवा भी विफल हो चुका है। कोरोना काल में लोग भगवान भरोसे ही जीवित है। अब तक ग्रामीण क्षेत्रों में करीब 10 प्रतिशत लोगों को ही वैक्सीनेशन हुआ है। कई जरूरी चीजों की कमी है।

chat bot
आपका साथी