दलसहिसराय में बाइक सवार युवक की ट्रक से कुचलकर मौत, मां और बहन जख्मी

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के ढेपुरा के पास ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार युवक की मां और मौसेरी बहन बुरी तरह जख्मी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 12:05 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 12:05 AM (IST)
दलसहिसराय में बाइक सवार युवक की ट्रक से कुचलकर मौत, मां और बहन जख्मी
दलसहिसराय में बाइक सवार युवक की ट्रक से कुचलकर मौत, मां और बहन जख्मी

समस्तीपुर । दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के ढेपुरा के पास ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार युवक की मां और मौसेरी बहन बुरी तरह जख्मी हो गई। उसे इलाज के लिए दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के चिकित्सक ने दोनों जख्मी महिलाओं को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। मृतक युवक की पहचान समस्तीपुर शहर के काशीपुर निवासी नंदकिशोर झा के पुत्र चंदन कुमार झा (18) के रूप में हुई है। जख्मी की पहचान नंदकिशोर झा की पत्नी गुंजा देवी (45) और गुंजा देवी की बहन बेटी कंचन देवी (30) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि बाइक सवार युवक अपनी नानी के घर बछवाड़ा थाना क्षेत्र के पीरहोली से मां गुंजा देवी और मौसेरी बहन कल्याणपुर निवासी मनोज मिश्रा की पत्नी कंचन देवी को बाइक से लेकर घर लौट रहा था। इसी दौरान दलसिंहसराय सीमा क्षेत्र के रसीदपुर ढेपुरा बॉर्डर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी और फरार हो गया। तीनों घायलों को स्थानीय लोगों ने इलाज को लेकर दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने बाइक सवार चंदन को मृत घोषित कर दिया। जबकि जख्मी मां और बहन को बेहतर इलाज के लिए समस्तीपुर रेफर कर दिया। दलसिंहसराय पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत, सड़क जाम

कल्याणपुर-पूसा सड़क पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय लदौरा के समीप ट्रैक्टर के ट्रेलर की चपेट में आने से एक बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने डेढ़ घंटे तक सड़क जाम किया। थानाध्यक्ष के आश्वासन के बाद सड़क यातायात चालू हुआ। मृतक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना के हत्था ओपी अंतर्गत मुन्नी बेंगरी गांव के मो. इस्माइल के 38 वर्षीय पुत्र रजी अहमद के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर सहित बाइक को जब्त करते हुए अग्रेतर कार्रवाई शुरू कर दी है। डेढ़ घंटे बाद यातायात चालू हो सका।

chat bot
आपका साथी